खुशखबरी:बीकानेर से चलेगी अब यह ट्रेन,सोमवार व शुक्रवार को होगी रवाना, देखिये वीडियो

रेलवे बोर्ड ने इसकी सहमति जारी की है।

By: dinesh swami

Published: 16 May 2018, 02:57 PM IST

बीकानेर .यात्रीभार को देखते हुए हिसार से हरिद्वार के बीच चलने वाली द्विसाप्ताहिक ट्रेन अब बीकानेर होकर भी चलेगी। रेलवे बोर्ड ने इसकी सहमति जारी की है। वरिष्ठ वाणिज्य मंडल प्रबंधक अभय शर्मा ने बताया कि हिसार-हरिद्वार द्विसाप्ताहिक ट्रेन संख्या 14715/14716 का रेक खड़ा रहता है, इसका उपयोग करते हुए इस ट्रेन को बीकानेर तक बढ़ाने की रेलवे बोर्ड ने अनुमति दे दी है।

 

ये ट्रेन मंगल व गुरुवार को हरिद्वार से शाम 16.20 पर चलकर रोहतक, हिसार, सादुलपुर, चूरू,रतनगढ़ होते हुए बीकानेर बुध व शुक्र को सुबह 07.55 बजे पहुंचेगी, वापसी में बीकानेर से सोमवार व शुक्रवार को रात्रि 23.05 बजे रवाना होकर क्रमश मंगल व शनिवार को अपरान्ह 15.20 बजे पहुंचेगी। जल्द ही इस ट्रेन के संचालन की तिथि घोषित की जाएगी।


बेटिकट 193 यात्री पकड़े

बीकानेर. उत्तर पश्चिमी रेलवे बीकानेर मंडल की टीम ने मंगलवार को ट्रेनों में अभिायन चलाकर बिना टिकट यात्रा कर रहे लोगों को पकड़ा। इस दौरान 193 मामले दर्ज किए गए। वरिष्ठ वाणिज्य मंडल प्रबंधक अभय शर्मा के निर्देश पर चलाए चैकिंग अभियान की टीम में एके रैना ने 19 टीटीई स्टाफ शामिल था। बिना बुक कराए सामान ले जा रहे, धूम्रपान व स्टेशन में गंदगी फैलाने के २३१ मामलों में ६८,९७५ रुपए का जुर्माना वसूला।

Show More
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned