scriptप्रदेश के अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के लिए साक्षात्कार 20 से | Interview for English medium schools in the state of 20th june | Patrika News
बीकानेर

प्रदेश के अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के लिए साक्षात्कार 20 से

प्रा. और माशि में कार्यरत कार्मिक ही पात्र; साक्षात्कार के समय ही होगा रजिस्ट्रेशन।

बीकानेरJun 17, 2019 / 10:07 am

Jitendra

Interview for English medium schools in the state of 20th june

प्रदेश के अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के लिए साक्षात्कार 20 से

बीकानेर. प्रदेश में प्रत्येक जिला मुख्यालय व अन्य स्थान पर संचालित महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों में विभिन्न पदों में पदस्थापन के लिए माध्यमिक-प्रारंभिक शिक्षा के अधीन कार्यरत कार्मिकों के लिए २० जून से साक्षात्कार होगा। इसके लिए माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने आदेश जारी किया है।
आदेश में साक्षात्कार के लिए प्रदेश के प्रारंभिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग में कार्यरत कार्मिक ही आवेदन कर सकते हैं और पदस्थापन के दौरान कोई प्रतिनियुक्ति भत्ता देय नहीं होगा। प्रधानाचार्य पद के लिए कोई भी अभ्यर्थी किसी भी जिले के लिए आवेदन कर सकता है।
वहीं अध्यापक लेवल प्रथम व अध्यापक लेवल द्वितीय के लिए उसी जिले में कार्यरत अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकते हैं। वरिष्ठ अध्यापकों के पद के लिए संबंधित संयुक्त निदेशक कार्यालय के अधीन कार्यरत अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकते हैं। साक्षात्कार के लिए आवेदक का मौके पर ही रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।
इन पदों के लिए साक्षात्कार

प्रधानाचार्य के लिए 20 जून को माध्यमिक शिक्षा निदेशालय में जयपुर, अजमेर, कोटा, पाली व उदयपुर मंडल तथा २१ जून को शेष मंडल के लिए साक्षात्कार होगा। वरिष्ठ अध्यापक, अध्यापक लेवल द्वितीय, अध्यापक लेवल प्रथम, वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक, पुस्तकालयाध्यक्ष, प्रयोगशाला सहायक, कम्प्यूटर शिक्षक, वरिष्ठ सहायक, कनिष्ठ सहायक व सहायक कर्मचारी के लिए २६ व २७ जून को संबंधित जिला मुख्यालय पर स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में
साक्षात्कार होगा।

Home / Bikaner / प्रदेश के अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के लिए साक्षात्कार 20 से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो