scriptआखिरकार पुलिस को मिली सफलता, महिला की हुई पहचान | Jaitpur Police station Blackmailing Case | Patrika News
बीकानेर

आखिरकार पुलिस को मिली सफलता, महिला की हुई पहचान

जैतपुर पुलिस चौकी ब्लैकमेलिंग प्रकरण, पुलिस ने कहा-आरोपितों ने कई लोगों को फंसाया

बीकानेरJan 03, 2018 / 10:28 am

अनुश्री जोशी

आइसक्रीम पार्लर संचालक मामले में एसपी ने सिविल लाइंस थाने के आरक्षक को निलम्बित किया

blackmailing

महिला की मदद से लोगों को ब्लैकमेल करने और कार्रवाई नहीं करने के लिए रिश्वत लेने के आरोपित महाजन थाने की जैतपुर चौकी इंचार्ज व दो कांस्टेबलों ने कई और लोगों को भी अपना शिकार बनाया था। तीनों आरोपितों ने एक निजी बस चालक को डरा-धमका कर हजारों रुपए वसूले थे। तीनों आरोपितों के एसीबी की पकड़ में आने के बाद अब उनकी करतूतें सामने आ रही हैं। वहीं पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है, लेकिन उसे सामने लाने से झिझक रही है।
श्रीगंगानगर एसीसी के एएसपी राजेन्द्र ढिढ़ारिया ने बताया कि चौकी इंचार्ज शिवराम मीणा, कांस्टेबल राकेश स्वामी व देवीलाल मेघवाल ने कई लोगों को फंसा रखा था। आरोपितों के मोबाइल सीज कर लिए गए हैं। मोबाइल की जांच से और भी कई प्रकरण खुलने की संभावना है। महाजन थाने में मामला दर्ज करा दिया गया, जिसकी जांच पुलिस करेगी।
यह है मामला
परिवादी मुकेश ने श्रीगंगानगर एसीबी को महाजन थाने की जैतपुर चौकी इंचार्ज व दो कांस्टेबलों के खिलाफ महिला के साथ अश्लील फोटों खींचकर ब्लैकमेल करने की शिकायत की थी। शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी श्रीगंगानगर के एएसपी राजेन्द्र ढिढारिया के नेतृत्व में टीम ने चौकी इंचार्ज व कांस्टेबलों को रिश्वत लेते दबोचा। सोमवार को आरोपितों को न्यायालय ने जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा ने तीनों आरोपित पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।
भूमिका की होगी जांच
एसीबी अधिकारियों के मुताबिक महिला की ब्लैकमेलिंग में भूमिका की जांच की जाएगी। अगर वह ब्लैकमेलिंग में शामिल हुई तो उससे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों के अनुसार २३ दिसंबर को जैतपुर चौकी में सीएलजी की बैठक में चौकी के पुलिस कर्मचारियों की अनैतिक आचरण वाली महिला के साथ मिलीभगत की बात सामने आई थी, लेकिन उच्चाधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया।
नहीं मिले आदेश
जैतपुर प्रकरण की जांच करने संबंधी आदेश अब तक नहीं मिले हैं। जांच का जिम्मा मिला तो हर पहलु पर बारीकी से जांच की जाएगी।
दुर्गपालसिंह राजपुरोहित, सीओ, लूणकरणसर

Home / Bikaner / आखिरकार पुलिस को मिली सफलता, महिला की हुई पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो