scriptजावड़ेकर बोले चुनाव के पहले चरण में ही कांग्रेस को पता चल गया कि भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी | Javadekar said in the first phase of elections that the Congress reali | Patrika News
बीकानेर

जावड़ेकर बोले चुनाव के पहले चरण में ही कांग्रेस को पता चल गया कि भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी

बीकानेर. भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को यहां गांधी पार्क में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

बीकानेरApr 20, 2019 / 08:39 am

dinesh kumar swami

Javadekar said in the first phase of elections that the Congress reali

जावड़ेकर बोले चुनाव के पहले चरण में ही कांग्रेस को पता चल गया कि भाजपा ३०० से अधिक सीटें जीतेगी

बीकानेर. भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को यहां गांधी पार्क में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जवड़ेकर ने कहा कि भाजपा पिछले लोकसभा चुनाव में २८३ सीटें जीती थी। इस बार ३०० से अधिक सीटें जीत रहे है।
जावड़ेकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ही कांग्रेस को पता चल गया कि जनता मोदी को चाहती है। एेसे में अब कांग्रेस हार के बहाने ईवीएम में गड़बड़ी के बनाने लगी है। उन्होंने बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के एकजुट नहीं होने के सवालों पर कहा कि पूरी पार्टी प्रत्याशी के साथ है। आज सभी विधायक, पूर्व विधायक और विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी एक मंच पर सबके सामने है।
वाड्रा का नाम लेते ही लगे जमीन चोर के नारे
भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने गुरुवार को जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बार-बार बीकानेर आने का जिक्र छेड़कर चुनावी समर में वाड्रा के जमीन प्रकरण की एन्ट्री करवा दी। मेघवाल ने कहा कि वाड्रा और गांधी परिवार दो बातों को लेकर उनसे नाराज है। एक तो संसद में रॉबर्ट वाड्रा के बीकानेर में किसानों की जमीनों को गलत तरीके से हथियाने और दूसरा उन्हें एयरपोर्ट पर मिलने वाला वीवीआइपी ट्रीटमेंट बंद करना रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत को वाड्रा ने अर्जुनराम मेघवाल संसद नहीं पहुंचे, यह टास्क दी है। परन्तु बीकानेर की जनता ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने और अर्जुनराम के साथ लगने का मन बना लिया है। अर्जुनराम के यह बोलने पर कि वाड्रा को जानते हो ना…तो भाजपा समर्थकों ने जमीन चोर…जमीन चोर के नारे लगाए।
कई नेता पहुंचे सभा में
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, भाजपा के पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़, राज्य सभा सांसद नारायण पंचारिया सहित कई नेता गांधी पार्क में आयोजित भाजपा की सभा में पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, डॉ. विश्वनाथ मेघवाल, लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा भी मौजूद रहे। इससे पहले नामांकन के दौरान विधायक सिद्धि कुमारी भी मौजूद रही।
https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bikaner / जावड़ेकर बोले चुनाव के पहले चरण में ही कांग्रेस को पता चल गया कि भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो