विवाद में कर दी बस चालक की पिटाई

विवाद में कर दी बस चालक की पिटाई

Jai Prakash Gehlot | Publish: May, 21 2019 04:31:48 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

लूणकरनसर. बीकानेर. पुलिस व प्रशासन की अनदेखी के चलते कालू रोड़ के स्टेट हाइवे-६(ए) पर मनमर्जी के चलते बसें खड़ी रहने से हादसे की आशंका बनी है।

लूणकरनसर. बीकानेर. पुलिस व प्रशासन की अनदेखी के चलते कालू रोड़ के स्टेट हाइवे-६(ए) पर मनमर्जी के चलते बसें खड़ी रहने से हादसे की आशंका बनी है। सोमवार सुबह चारे से भरी झाल वाले ट्रक से सड़क पर खड़ी बस का शीशा टूटने पर बस ऑपरेटरों द्वारा ट्रक चालक को धुनाई करने से विवाद हो गया। मौके पर ट्रक चालक द्वारा माफी मांगने व टूटे शीशे का जुर्माना देने पर छोड़ा गया।

 

गौरतलब है कि सोमवार सुबह करीब ८ बजे कालू रोड़ पर शिव मन्दिर के सामने सड़क पर खड़ी बस से साइड नहीं मिलने से चारे की झाल से भरा ट्रक टकरा गया। इससे बस का शीशा टूट गया। मौके पर ही ट्रक चालक को नीचे उतार कर धुनाई कर दी। इसको लेकर स्थानीय लोग भी एकत्र हो गए। सड़क पर बसें खड़ी करने को लेकर विरोध किया तथा बेवजह ट्रक चालक की पिटाई करने पर रोष जताया गया।

 

पुलिस की अनदेखी से हादसे की आशंका

 

इन दिनों कालू रोड़ पर पुलिस की अनदेखी से बसों के सड़क पर ठहरने से हादसे की आशंका है। गौरतलब है कि बेतरतीब तरीके से बसों के सड़क पर ठहरने से कई हादसे हो चुके है तथा सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों को पूरी सड़क दिखाई नहीं देने से आए दिन छुटपुट हादसे हो रहे है। ऐसी स्थिति में पुलिस की उदासीनता बड़े हादसे का कारण कर सकती है। कालू रोड़ निर्माण सामग्री बेचने वाले दुकानदारों द्वारा भी आधी सड़क तक अतिक्रमण कर रखा है। इससे वाहनों और लोगों का आवागमन बाधित है। सड़क पर अवैध रूप से डाली गई बजरी से लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। वही लोडर से वाहनों में बजरी व अन्य सामग्री भरने के दौरान भी हादसे की आशंका बनी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned