scriptविवाद में कर दी बस चालक की पिटाई | Just beat the driver into a dispute | Patrika News
बीकानेर

विवाद में कर दी बस चालक की पिटाई

लूणकरनसर. बीकानेर. पुलिस व प्रशासन की अनदेखी के चलते कालू रोड़ के स्टेट हाइवे-६(ए) पर मनमर्जी के चलते बसें खड़ी रहने से हादसे की आशंका बनी है।

बीकानेरMay 21, 2019 / 04:31 pm

Jai Prakash Gahlot

Just beat the driver into a dispute

विवाद में कर दी बस चालक की पिटाई

लूणकरनसर. बीकानेर. पुलिस व प्रशासन की अनदेखी के चलते कालू रोड़ के स्टेट हाइवे-६(ए) पर मनमर्जी के चलते बसें खड़ी रहने से हादसे की आशंका बनी है। सोमवार सुबह चारे से भरी झाल वाले ट्रक से सड़क पर खड़ी बस का शीशा टूटने पर बस ऑपरेटरों द्वारा ट्रक चालक को धुनाई करने से विवाद हो गया। मौके पर ट्रक चालक द्वारा माफी मांगने व टूटे शीशे का जुर्माना देने पर छोड़ा गया।
गौरतलब है कि सोमवार सुबह करीब ८ बजे कालू रोड़ पर शिव मन्दिर के सामने सड़क पर खड़ी बस से साइड नहीं मिलने से चारे की झाल से भरा ट्रक टकरा गया। इससे बस का शीशा टूट गया। मौके पर ही ट्रक चालक को नीचे उतार कर धुनाई कर दी। इसको लेकर स्थानीय लोग भी एकत्र हो गए। सड़क पर बसें खड़ी करने को लेकर विरोध किया तथा बेवजह ट्रक चालक की पिटाई करने पर रोष जताया गया।
पुलिस की अनदेखी से हादसे की आशंका

इन दिनों कालू रोड़ पर पुलिस की अनदेखी से बसों के सड़क पर ठहरने से हादसे की आशंका है। गौरतलब है कि बेतरतीब तरीके से बसों के सड़क पर ठहरने से कई हादसे हो चुके है तथा सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों को पूरी सड़क दिखाई नहीं देने से आए दिन छुटपुट हादसे हो रहे है। ऐसी स्थिति में पुलिस की उदासीनता बड़े हादसे का कारण कर सकती है। कालू रोड़ निर्माण सामग्री बेचने वाले दुकानदारों द्वारा भी आधी सड़क तक अतिक्रमण कर रखा है। इससे वाहनों और लोगों का आवागमन बाधित है। सड़क पर अवैध रूप से डाली गई बजरी से लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। वही लोडर से वाहनों में बजरी व अन्य सामग्री भरने के दौरान भी हादसे की आशंका बनी हुई है।

Home / Bikaner / विवाद में कर दी बस चालक की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो