scriptबीकानेर : लीलण एक्सप्रेस को चलाएंगे मेड़ता रोड बाइपास से, बचेगा समय | Leelan Express will run from Merta Road bypass, time will be saved | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : लीलण एक्सप्रेस को चलाएंगे मेड़ता रोड बाइपास से, बचेगा समय

Leelan Express will run from Merta Road bypass, time will be saved: बीकानेर. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रेलवे ने बीकानेर से जयुपर के बीच चलने वाली लीलण एक्सप्रेस ट्रेन को मेड़ता से बाइपास चलाने का निर्णय किया है। इससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

बीकानेरAug 17, 2019 / 11:55 am

Ramesh Bissa

Leelan Express will run from Merta Road bypass, time will be saved

बीकानेर : लीलण एक्सप्रेस को चलाएंगे मेड़ता रोड बाइपास से, बचेगा समय

बीकानेर. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रेलवे ने बीकानेर से जयुपर के बीच चलने वाली लीलण एक्सप्रेस ट्रेन को मेड़ता से बाइपास चलाने का निर्णय किया है। इससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। इस ट्रेन के मेड़ता में इंजन बदलने के कारण आधे घंटे से ज्यादा का समय खराब होता था।
उत्तर पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी अभय शर्मा के अनुसार लंबे समय से बीकानेर के लोग यह मांग उठा रहे थे कि इस ट्रेन को बाइपास चलाया जाए। इसको देखते हुए अब २० अगस्त से यह ट्रेन मेड़ता बाइपास जाएगी। इसी तरह सूरतगढ़-जयपुर पैसेंजर ट्रेन को भी बाइपास ही चलाया जाएगा। गौरतलब है कि अणुव्रत एक्सप्रेस, श्रीगंगानगर-कोटा, बीकानेर-कोलकता, बीकानेर-पुरी सहित कई ट्रेनें मेड़ता से बाइपास निकलती है।
1 दिसंबर से बदलाव

साथ ही लीलण एक्सप्रेस व जयपुर-सूरतगढ़ पैसेंजर ट्रेन के समय में 1 दिसंबर से बदलाव किया जाएगा। गाड़ी संख्या 12467, जैसलमेर-जयपुर लीलण एक्सप्रेस ट्रेन एक दिसम्बर से जैसलमेर से तथा गाड़ी संख्या 12468, जयपुर-जैसलमेर लीलण एक्सप्रेस दो दिसम्बर से जयपुर से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा के समय में परिवर्तन होगा।

Home / Bikaner / बीकानेर : लीलण एक्सप्रेस को चलाएंगे मेड़ता रोड बाइपास से, बचेगा समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो