scriptपिस्तौल दिखाकर सर्राफा व्यापारी से नकदी व चांदी की लूट | Looting cash and silver from bullion merchant by showing pistol | Patrika News
बीकानेर

पिस्तौल दिखाकर सर्राफा व्यापारी से नकदी व चांदी की लूट

नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बीकानेरAug 12, 2020 / 10:47 pm

Jai Prakash Gahlot

पिस्तौल दिखाकर सर्राफा व्यापारी से नकदी व चांदी की लूट

पिस्तौल दिखाकर सर्राफा व्यापारी से नकदी व चांदी की लूट

बीकानेर। पिछले कई दिनों से जिले में अपराधी बेलगाम है। हर दिन कोई न कोई वारदात हो रही है। बुधवार को दो नकाबपोश बदमाश एक सर्राफा व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर नकदी रुपए और चांदी लूट कर भाग गए। वारदात की इत्तला मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र के नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

नयाशहर सीआइ भवानीसिंह राठौड़ ने बताया कि दीपक पुत्र जयगोपाल सोनी की मुरलीधर व्यास कॉलोनी डी-३१४ में रहता है। परिवादी की घर में ही दुकान है। बुधवार को यह ९१ हजार ७०० रुपए सुनारों की गुवाड़ गया। यहां उसने किशनलाल सोनी से १८ हजार ५०० रुपए में ३०० ग्राम चांदी खरीदी। बाद में शेष रुपए ८१ हजार ३०० और ३०० ग्राम चांदी स्कूटी की डिक्की में रखी। वह घर के लिए रवाना हो गया। करमीसर फांटे से मुरलीधर जाते समय दो नकाबपोश बदमाश स्कूटी छीन ले गए।
पीडि़त की जुबानी
पीडि़त दीपक सोनी ने बताया कि वह ढाई बजे गजनेर चूंगी चौकी से करमीसर फांटे से मुरलीधर व्यास कॉलोनी की तरफ मुड़ा था। वह किशन स्वीट्स वाली गली में पहुंचा तब पीछे से एक बाइक पर दो नकाबपोश लड़के आए, जिनकी उम्र २० से २२ साल थी। आरोपियों ने उसकी स्कूटी की चाबी से गाड़ी बंद कर दी। इसका विरोध किया तो एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर कनपटी पर लगा दी, जिससे वह डर गया। आरोपी उससे स्कूटी छीन कर ले गए। स्कूटी की डिक्की में ८१ हजार २०० रुपए और ३०० ग्राम चांदी थी।
पुलिस लगी सुराग जुटाने में
सीआइ राठौड़ ने बताया कि वारदात की इत्तला मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे। पीडि़त के बयान लिए। मौका-मुआयना किया। पीडि़त कहां गया और उसका कोई पीछा कर रहा था या नहीं इसकी जानकारी के लिए वह जहां-जहां से गुजरा उस क्षेत्र के लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रहे हैं। थाना क्षेत्र के नकबजनों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Bikaner / पिस्तौल दिखाकर सर्राफा व्यापारी से नकदी व चांदी की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो