scriptमुख्य प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आज कलक्टर से मिलेंगे | Memorandum submitted to Chief Manager, will meet collector today | Patrika News
बीकानेर

मुख्य प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आज कलक्टर से मिलेंगे

bikaner news – Memorandum submitted to Chief Manager, will meet collector today

बीकानेरJul 14, 2020 / 01:10 am

Jaibhagwan Upadhyay

मुख्य प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आज कलक्टर से मिलेंगे

मुख्य प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आज कलक्टर से मिलेंगे

रोडवेज के सेवानिवृत कार्मिकों को नहीं मिला बकाया भुगतान
बीकानेर.
रोडवेज से सेवानिवृत कार्मिकों ने सोमवार को केन्द्रीय बस स्टैण्ड के कार्यवाहक मुख्य प्रबंधक नेमीचंद प्रजापत को सीएमडी के नाम ज्ञापन सौंपकर बकाया परिलाभ देने की मांग की। मंगलवार को सेवानिवृत कार्मिक जिला कलक्टर नमित मेहता से मिलेंगे। केंन्द्रीय बस स्टैंड बीकानेर पर संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह राठौड़ व प्रदेश सचिव हनुमंत मेहरा, क्षेत्रीय सचिव महावीर सिंह व शाखा के पदाधिकारियों ने बताया कि कार्मिकों को सेवानिवृति लाभ नहीं मिलने से उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
उन्होंने बताया कि मंगलवार को जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर बकाया भुगतान की मांग की जाएगी। शाखा सचिव गिरधारीलाल ने बताया कि संगठन की ओर से बार-बार अधिकारियों के संज्ञान में लाने के बावजूद कार्मिकों की मांग को अनदेखा किया जा रहा है। सोमवार को ज्ञापन सौंपे जाने के दौरान जगतपाल धतरवाल, हनुमंत मेहरा, महावीर सिंह, किसन सिंह चौहान, रविंद्र जेतली, गिरधारीलाल, बालकृष्ण अग्रवाल, एटक के जिला सचिव अब्दुल रहमान, रोडवेज एटक के क्षेत्रीय अध्यक्ष श्यामदीन, सचिव कुलभूषण सिंह, रामेश्वर खीचड़, मदन सिंह आदि कार्मिक उपस्थित थे।

Home / Bikaner / मुख्य प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आज कलक्टर से मिलेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो