scriptदो नाबालिगों से बलात्कार, एक ने खाया जहर, फेसबुक पर दोस्त बना साथियों के साथ किया गैंगरेप | Minor Girl Eat Poison After Rape in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

दो नाबालिगों से बलात्कार, एक ने खाया जहर, फेसबुक पर दोस्त बना साथियों के साथ किया गैंगरेप

एक नाबालिग के साथ तीन युवकों और बज्जू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ एक युवक ने बलात्कार किया…

बीकानेरMar 25, 2019 / 12:07 pm

dinesh

rape
बीकानेर।

जिले में शर्मसार करने वाली दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें गंगा शहर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ तीन युवकों और बज्जू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ एक युवक ने बलात्कार किया। दोनों नाबालिगों की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शौच करने गई नाबालिग के साथ रेप, खाया जहर
पुलिस के अनुसार बज्जू थाना क्षेत्र में 19 मार्च को बलात्कार की शिकार हुई नाबालिग ने रविवार को घटना से आहत होकर जहर खाकर अपनी जान देने का प्रयास किया। पीडि़ता को परिजन बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लेकर आए। बज्जू थाना पुलिस के अनुसार शौच करने गई नाबालिग के साथ दो सीडीवाई निवासी काशीराम मेघवाल ने बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से वह आहत थी और उसने उक्त कदम उठा लिया।
फेसबुक पर दोस्त बने युवक ने साथियों के साथ नाबालिग से किया गैंगरेप
वहीं दूसरा मामला 23 मार्च को गंगाशहर थाना क्षेत्र में हुआ, यहां फेसबुक पर दोस्त बने युवक विराट उर्फ श्यामसुंदर सोनी ने अपने साथियों के साथ नाबालिग से गैंगरेप किया। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

वहीं इधर…
जोधपुर के रातानाडा थाना पुलिस ने नृत्य व गायन सिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार व अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने के आरोपी गायक कलाकार को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह के अनुसार प्रकरण में बाड़मेर जिले की शिव तहसील में कोटड़ा गांव निवासी छोटूसिंह रावणा पुत्र अजवाराम को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ गत 18 फरवरी को बलात्कार व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया गया था। तब से उसकी तलाश की जा रही थी। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि नृत्य व गायन सिखाने के बहाने आरोपी ने उसकी पुत्री को झांसे में लिया। जून २०१८ में परिजन की अनुपस्थिति में आरोपी घर पर आया था, जहां उससे बलात्कार किया था। वीडियो बनाकर फोटो भी खींच लिए थे। वह ब्लैकमेल कर देह शोषण करने लगा था। आरोपी ने गोलियां देकर दो मर्तबा गर्भपात कराया था। पीडि़ता दो बार आत्महत्या का प्रयास भी कर चुकी है।

Home / Bikaner / दो नाबालिगों से बलात्कार, एक ने खाया जहर, फेसबुक पर दोस्त बना साथियों के साथ किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो