scriptशहर के वाजिद खान पर फिल्म बना रहा इटली का प्रोडक्शन हाउस | Italian production house of film making on Wajid Khan | Patrika News
इंदौर

शहर के वाजिद खान पर फिल्म बना रहा इटली का प्रोडक्शन हाउस

मुंबई में आधा हिस्सा शूट, अगले माह से इंदौर में शूटिंग

इंदौरApr 13, 2018 / 01:04 pm

nidhi awasthi

artist wajid khan
कन्हैया यादव @ इंदौर. शहर के नेल आर्टिस्ट वाजिद खान के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। इटली के प्रोडक्शन हाउस ने शहर में शूटिंग के लिए लोकेशंस फाइनल कर ली है। इसके लिए टीम ने तीन बार शहर के अलग-अलग स्थानों पर रैकी की है। फिल्म वाजिद के निजी जीवन पर आधारित है। इसमें उनके संघर्ष और कामयाबी को फिल्माया जा रहा है। फिल्म का आधा हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है। अब आधा हिस्सा इंदौर और मंदसौर में फिल्माया जाएगा। इसके लिए प्रोडक्शन हाउस की टीम वाजिद के गांव व शहर भी पहुंची। यहां उन्होंने लोगों से वाजिद के बचपन के बारे में जाना। वाजिद ने बताया कि शूटिंग अगले माह से इंदौर में होगी। इसमें इटली के कई आर्टिस्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगे।
५ मिनट के टीजर पर ५० लाख खर्च : वाजिद ने बताया कि फिल्म का टीजर इंदौर में शूट हुआ है। ५ मिनट के टीजर पर ही ५० लाख से ज्यादा का खर्च हो चुका है। प्रोडक्शन हाउस ने सारी जानकारी गुप्त रखी है। वाजिद ने कहा कि इस फिल्म को सोहिनी मुखर्जी डायरेक्ट कर रही हैं। सोहिनी इटली के प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करती है। उन्होंनेही वाजिद के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बताया था। टीम में इटली के मशहूर फोटोग्राफर लुसियो बियांकोनी भी शामिल हैं।
ओपन आर्ट कॉम्पीटिशन 15 से
कलाकक्ष संस्थान द्वारा शहर में १५ अप्रैल को ओपन आर्ट कॉम्पीटिशन करवाया जा रहा है। इसमें आर्टिस्ट रेणु भार्गव, साहिल लहरी और कुछ चुनिंदा स्टूडेंट्स की पेंटिंग्स को डिस्प्ले किया जाएगा। प्रतिभागियों को अलग-अलग कला विधाओं के बारे में जानने के साथ कार्यक्रम के विजिटर्स को मुख्य अतिथि आर्टिस्ट अखिलेश वर्मा से मिलने का मौका मिलेगा। कलाकार लहरी के लाइव आर्ट के जरिए भी प्रतिभागियों को बहुत कुछ जानने का मौका मिलेगा। पत्रिका के जोनल हेड आरआर गोयल गेस्ट ऑफ ऑनर रहेंगे। कलाकक्ष द्वारा इस प्रतिस्पर्धा कराने का उद्देश्य सभी कलाप्रेमियों तथा छिपी हुई प्रतिभाओं को अवसर देना है। आयोजन का मीडिया पार्टनर ‘पत्रिका’ है।

Home / Indore / शहर के वाजिद खान पर फिल्म बना रहा इटली का प्रोडक्शन हाउस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो