बीकानेर- पानी ने लांघी घरों की चौखट, एक मकान धराशायी

बीकानेर- पानी ने लांघी घरों की चौखट, एक मकान धराशायी

Atul Acharya | Updated: 02 Aug 2019, 10:42:29 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

monsoon 2019 in bikaner- तेज बारिश से सड़कों पर भरा पानी घरों की चौखट लांघकर अंदर घुस गया।

बीकानेर. तेज बारिश से सड़कों पर भरा पानी घरों की चौखट लांघकर अंदर घुस गया। पुरानी गिन्नाणी, सवालखी तलाई क्षेत्र, सुजानदेसर-भीनासर की कच्ची बस्ती आदि क्षेत्र में घरों तथा भूतल में पानी भर गया। पुराने शहर में सिटी कोतवाली के पीछे बरसात से एक मकान धराशायी हो गया। शहर में बरसाती पानी लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बना। फड़ बाजार में कई दुकानों में पानी चला गया। देर रात तक लोग घरों और दुकानों से पानी निकालने में जुटे रहे। वहीं नागणेचीजी मंदिर के पास नाले की दीवार का कुछ हिस्सा गिर गया। चौंखूटी के पास एक पेड़ की कुछ टहनियां टूट गई। दाऊजी मंदिर रोड पर एक दुकान का छपरा टूटकर गिर गया।

monsoon 2019-  <a href=heavy rain in bikaner" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/02/rain_in_bikaner_4921056-m.jpg">

निगम से लेकर कलक्ट्रेट तक लबालब
बरसात के पानी से सरकारी भवन भी अछूते नहीं रहे। कलक्ट्रेट के बाहर दो फीट तक पानी जमा हो गया। निगम कार्यालय के आगे की सड़क पर ढाई फीट से अधिक पानी भरने पर आवागमन बंद करना पड़ा। निगम परिसर में भी पानी भर गया। निगम भण्डार रोड, जूनागढ़ बस स्टैण्ड पर पानी अधिक भरा। सर्वोदय बस्ती रोड, रावतों का मोहल्ला, स्टेशन रोड, रानी बाजार रेलवे क्रॉसिंग पर भी पानी की निकासी नहीं हो पाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned