scriptबीकानेर : लूणकरनसर में दोपहर को बरसे बादल | Monsoon Rain In Loonkaransar | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : लूणकरनसर में दोपहर को बरसे बादल

Monsoon Rain In Loonkaransar: बीकानेर. लूणकरनसर तहसील के गांवों में सोमवार दोपहर को भादो के बादल बरसने से मौसम सुहावना हो गया। दोपहर ढाई बजे शुरू हुई बारिश से सड़कों व गलियों में पानी भर गया।

बीकानेरAug 19, 2019 / 03:45 pm

Jitendra

Monsoon Rain In Loonkaransar

बीकानेर : लूणकरनसर में दोपहर को बरसे बादल

बीकानेर. लूणकरनसर तहसील के गांवों में सावन महीने लगातार बारिश के बाद भादो में भी इंद्रदेव की मेहरबानी से मेघ मल्हार गा रहे हैं। इलाके में अच्छी बरसात से खेतों में हरियाली की रोनक छाने से किसानों के चेहरे चमक उठे है। सोमवार दोपहर को भादो के बादल बरसने से मौसम सुहावना हो गया। दोपहर ढाई बजे शुरू हुई बारिश से सड़कों व गलियों में पानी भर गया। तहसील के लूणकरनसर, हंसेरा, सुरनाना, रोझा, कांकड़वाला, कालवास आदि गांवों में जमकर बादल बरसे। बरसात से सावणी फसलों में रौनक छाने से किसानों के झूम उठे।
वहीं बीकानेर में दिन में आकाश साफ था। दोपहर होते-होते बादलों की आवाजाही शुरू हो गई। धीरे-धीरे धूप-छांव का खेल चलता रहा। वैसे दिन भर हल्की धूप भी रही एवं साथ-साथ तेज हवा भी चलती रही। उमस का असर कम रहा। पिछले दो-तीन दिन से बादलों के कारण तापमान नीचे गिर रहा है। इससे गर्मी का असर एक बार तो बहुत कम हो गया। हालांकि उमस से थोड़ी पेरशानी रही। तीन दिन पूर्व बारिश आने के कारण वातावरण भी खुशगवार बन गया है।

Home / Bikaner / बीकानेर : लूणकरनसर में दोपहर को बरसे बादल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो