scriptMurder of young man, case registered against two unknown persons | युवक की गला दबाकर हत्या, दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज | Patrika News

युवक की गला दबाकर हत्या, दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

locationबीकानेरPublished: Dec 24, 2023 10:48:30 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

- देराजसर गांव की रोही की घटना

- एफएसएल ने मौके से जुटाए, साक्ष्य जुटाए

 

- एसपी पहुंची घटनास्थल, मुआयना किया

 युवक की गला दबाकर हत्या, दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
 युवक की गला दबाकर हत्या, दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
बीकानेर . सूड़सर. सैरुणा थाना इलाके के देराजसर गांव की रोही में शनिवार सुबह खेत की ढ़ाणी के कमरे में युवक मृत मिला। मृतक खेत मालिक का बेटा है। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर युवक का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।
सैरुणा थानाधिकारी इन्द्रलाल शर्मा ने बताया कि देराजसर गांव निवासी महेन्द्र (25) पुत्र डूंगरराम भादू अपने खेत की ढ़ाणी में शनिवार सुबह मृतक अवस्था में मिला। डूंगराराम भादू अपने परिवार सहित ढ़ाणी में ही रहता था और शुक्रवार की रात को घर के सभी सदस्य सो गए थे और महेन्द्र ढ़ाणी के बाहर अपने कमरे में अकेला सोया हुआ था। शनिवार सुबह वह मृत अवस्था में मिला तो परिजन सन्न रह गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विशेष डाग स्क्वायड दस्ता, एफएसएल टीम व एमओबी टीमों को बुलाया। पुलिस टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए गए। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं मृतक के भाई ने पुलिस थाने में हत्या करने का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने देराजसर गांव एवं आसपास की मुख्य सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।
एसपी पहुंची घटनास्थल, किया मुआयना

घटना का पता चलने पर जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, एएसपी ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान, श्रीडूंगरगढ़ सीओ गोमाराम चौधरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों से उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई कर घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए।
बाहर वाले कमरे में सोया था अकेला

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि महेन्द्र ढ़ाणी में बाहर की ओर बने हुए कमरे में शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद अकेला ही सोया था। अन्य परिजन भी ढ़ाणी के अंदर के कमरों में सो रहे थे।घटना के बारे में सुबह ही मालूम पड़ा था। मृतक की शादी छह महीने पहले ही हुई थी और पत्नी पीहर गई हुई थी। सैरुणा एसएचओ इन्द्रलाल के मुताबिक परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को ढाणी में दो अज्ञात व्यक्ति आए थे, जिन्हें वह नहीं जानते। उक्त दोनों अज्ञात व्यक्तियों ने ही महेन्द्र का गला दबाकर हत्या की है। पुलिस दोनों व्यक्तियों के बारे में पता करने का प्रयास कर रही है।
अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी मिली है कि शुक्रवार रात को मृतक महेन्द्र के खेत पड़ोसी से दो अज्ञात व्यक्तियों ने डूंगररात भादू के खेत के बारे में पूछा था। परिजनों को आशंका है कि उक्त दो अज्ञात व्यक्तियों ने महेन्द्र की हत्या की है।

ट्रेंडिंग वीडियो