scriptममता हुई शर्मशार: कचरे के ढेर के पास मिला नवजात | newborn baby thrown in the trash | Patrika News
बीकानेर

ममता हुई शर्मशार: कचरे के ढेर के पास मिला नवजात

एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को लावारिस हालत कचरे के ढेर के पास फेंककर चली गई

बीकानेरMay 29, 2023 / 01:32 am

Hari

ममता हुई शर्मशार: कचरे के ढेर के पास मिला नवजात

ममता हुई शर्मशार: कचरे के ढेर के पास मिला नवजात

श्रीडूंगरगढ़. कस्बे में ममता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई। रविवार को एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को लावारिस हालत कचरे के ढेर के पास फेंककर चली गई। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को कस्बे से करीब दो किलोमीटर दूर कालू रोड पर कचरे के ढ़ेर के पास एक नवजात शिशु कपड़े में लपेटा हुआ पड़ा था।

यहां से गुजरते एक राहगीर को जब शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी तो नवजात शिशु का पता चला। राहगीर खियेंरा निवासी दिनेश ने नवजात शिशु को संभाला और अपनी गाड़ी से सरकारी चिकित्सालय में पहुंचाया। सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल राकेश कुमार सहित पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। अस्पताल के डॉ. दिनेश पड़िहार ने बताया कि नवजात शिशु स्वस्थ है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर किया गया है। थानाधिकारी अशोक विश्नोई ने बताया कि नवजात को कचरे के ढेर के पास फेंकने के मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

पीट-पीट कर बुजुर्ग की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार
श्रीडूंगरगढ़. क्षेत्र के धीरदेसर चोटियान गांव में बुजुर्ग व्यक्ति की लाठियों से पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अशोक विश्नोई ने हत्या के मामले में आरोपी बीरबलराम पुत्र दुर्गाराम व रावताराम पुत्र गोधुराम मेघवाल निवासी धीरदेसर चोटियान को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को धीरदेसर चोटियान निवासी गोमन्दराम (60) पुत्र जोधाराम मेघवाल अपने दोस्त बीरबलराम व रावताराम के साथ खेत गया था। खेत में तीनों ने साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद तीनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तब तैश में आकर बीरबलराम व रावताराम ने गोमन्दराम की लाठियों से पीट पीट कर हत्या कर दी। इस संबंध मृतक के बेटे भजनलाल ने आरोपियों के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज करवाया था। वहीं रविवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Home / Bikaner / ममता हुई शर्मशार: कचरे के ढेर के पास मिला नवजात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो