scriptभारी-भरकम नहीं, अब हल्के और आकर्षक कपड़ों का फैशन | No heavy, now fashion of light and attractive clothes | Patrika News
बीकानेर

भारी-भरकम नहीं, अब हल्के और आकर्षक कपड़ों का फैशन

सर्दी बढऩे के साथ ही गर्म कपड़ों का बाजार सज चुका है। सर्दी से बचाव के लिए अब खरीददार पहले की तरह भारी-भरकम गर्म कपड़ों की जगह वजन में हल्के कपड़े ज्यादा पसंद कर रहे है। दुकानदार भी कहते है कि अब हल्के के साथ आकर्षक दिखने वाले गर्म कपड़ों का फैशन है।

बीकानेरDec 08, 2019 / 11:00 am

Nikhil swami

भारी-भरकम नहीं, अब हल्के और आकर्षक कपड़ों का फैशन

attractive clothes

अतुल आचार्य. बीकानेर. सर्दी बढऩे के साथ ही गर्म कपड़ों का बाजार सज चुका है। सर्दी से बचाव के लिए अब खरीददार पहले की तरह भारी-भरकम गर्म कपड़ों की जगह वजन में हल्के कपड़े ज्यादा पसंद कर रहे है। दुकानदार भी कहते है कि अब हल्के के साथ आकर्षक दिखने वाले गर्म कपड़ों का फैशन है।
लेडीज और जेंट्स में जैकेट, स्वेटर सदाबहार है। जो युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। दुकानदार अमित बताते हैं कि सर्दी के साथ गर्म कपड़ों का नया स्टॉक दुकानों पर आ चुका है। अब बाज़ार में लेदर जैकेट्स, हाफ जैकेट्स, बाइकर जैकेट्स, लोंग जैकेट्स, स्टाइलिश शॉल व पोंचू काफी लुभा रही है।
कॉलेज स्टूडेंट्स सिंगल कलर स्वेटर और जैकेट्स को ज्यादा पसंद कर रहे है। इसमें भी परम्परागत रंगों के साथ बाजार में पहली बार आए रंगों के स्वेटर-जैकेट्स की मांग ज्यादा है।


युवाओं की पसंद स्टाइलिश कोट
दुकानदार सुशील बंसल ने बताया कि इस बार युवाओं के पहनावे का भी ट्रेंड बदला है। युवाओं को स्टाइलिश कोट पसंद आ रहे है। ब्लेजर इस बार भी सदाबहार पसंद बना हुआ है। स्वेट शर्ट, विंग चेटर की मांग ज्यादा है। कैप, मफलर, डिजाइनर कपड़े, लेदर जैकेट, हाफ जैकेट सहित कई पुराने स्टाइल के कोट भी नए फैशन के रूप में चलन में आए है।

लड़कियों के सूट पर ऊनी जैकेट
लड़कियां सलवार सूट पर ऊनी जैकेट पहनना ज्यादा पसंद कर रही है। ऊनी स्वेटर इस बार भी सदाबहार है। इसमें मल्टीकलर स्वेटर को पसंद किया जा रहा है। लैदर जैकेट, बाइकर जैकेट, स्टाइलिश शॉल, पोंचू, ऊनी टॉपी पहनने का भी ट्रेंड चल रहा है।

बड़े शोरूम में लुभा रही सेल
बड़े शोरूम में सेल की भरमार है। जो हर किसी को अपनी और खींच रही है। शहर में स्थित कई शोरूम बाय वन गेट वन तो कही 20 से 40 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। जिसके चलते युवक और युवतियां खरीदारी कर रहे है।

Home / Bikaner / भारी-भरकम नहीं, अब हल्के और आकर्षक कपड़ों का फैशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो