scriptपुलिस समन्वय समिति की बैठक- आपसी सद्भाव से मनाएं दीपोत्सव | organized clg meeting | Patrika News
बीकानेर

पुलिस समन्वय समिति की बैठक- आपसी सद्भाव से मनाएं दीपोत्सव

CLG meeting- यहां थाने में सोमवार को पुलिस समन्वय समिति सदस्यों (सीएलजी) की बैठक वृत्ताधिकारी गिरधारीलाल ढाका की अध्यक्षता में हुई।

बीकानेरOct 22, 2019 / 11:43 am

Atul Acharya

organized clg meeting

पुलिस समन्वय समिति की बैठक- आपसी सद्भाव से मनाएं दीपोत्सव

लूणकरनसर. यहां थाने में सोमवार को पुलिस समन्वय समिति सदस्यों (सीएलजी) की बैठक वृत्ताधिकारी गिरधारीलाल ढाका की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान दीपोत्सव पर्व को आपसी सद्भाव व भाइचारे से मनाने तथा इलाके में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के मुद्दों पर चर्चा हुई। ढाका ने कहा कि अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती जिला होने के कारण सामरिक महत्व की सूचनाओं का किसी अनजान को नहीं बताए तथा अपने इलाके में निगरानी रखकर अवांछित गतिविधियों के बारे में सूचना देकर पुलिस की मदद करें।
सीआइ वीरेन्द्रपाल बिश्नोई ने कालू रोड़ की यातायात व्यवस्था सुधारने का आश्वासन दिया तथा इसमें दुकानदारों द्वारा सहयोग नहीं करने पर सख्ताई से कार्रवाई करने की बात कही। जिला सीएलजी सदस्य दीनदयाल मुद्गल, मदनलाल कठातला, रेवतराम गुरिया, मूलाराम कलकल, गोटा एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीराम लेघा, बाबू खां कुरैशी, अल्ताफ हुसैन पडि़हार, काशीराम मिस्त्री, सम्पतलाल नवलखा आदि मौजूद रहे।

Home / Bikaner / पुलिस समन्वय समिति की बैठक- आपसी सद्भाव से मनाएं दीपोत्सव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो