scriptतृतीय श्रेणी शिक्षकों के 5873 पदों के लिए कट ऑफ मार्क्स जारी | Panchayati Raj 3rd Grade Teacher cut off marks | Patrika News
बीकानेर

तृतीय श्रेणी शिक्षकों के 5873 पदों के लिए कट ऑफ मार्क्स जारी

गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों के वर्गवार कट ऑफ मार्क्स शनिवार को जारी किए गए।

बीकानेरJan 28, 2018 / 09:56 am

Santosh Trivedi

Techer

शिक्षिका

बीकानेर। राजस्थान प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती 2016 (संशोधित) के तहत गैर अनुसूचित क्षेत्र (नोन टीएसपी एरिया) के लिए दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों के वर्गवार कट ऑफ मार्क्स शनिवार को जारी किए गए।
जांबाज ने 4 आतंकियाें को मौत के घाट उतार बचाई साथियों की जान, वीरता के लिए मिलेगा सम्मान

वर्गवार कट ऑफ मार्क्स जारी, विभागीय वेबसाइट पर देखें

प्रारम्भिक शिक्षा निदेशक पीसी किशन ने बताया कि राजस्थान प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती 2016 (संशोधित) गैर अनुसूचित क्षेत्र के विज्ञापित पदों की संख्या तक अभ्यर्थियों की ओर से ऑनलाइन भरे गए आरटीईटी 2011/आरटीईटी 2012/आरईईटी 2015 के अधिकतम प्राप्तांक प्रतिशत का 70 प्रतिशत एवं स्नातक परीक्षा के कुल प्राप्तांक प्रतिशत का 30 प्रतिशत लेकर कुल 100 प्रतिशत के आधार पर दस्तावेज सत्यापन के लिए वर्गवार कट ऑफ मार्क्स जारी किए गए हैं। जो विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध है।
फिल्म पद्मावत विरोध को लेकर अब इस ‘मूड‘ में करणी सेना, ताज़ा बयान में बोले कालवी

दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची शीघ्र

निदेशक ने बताया कि द्वितीय स्तर पर हिन्दी विषय में 100 पदों के लिए, अंग्रेजी में 4 हजार 768 पदों, विज्ञान/गणित में 927 पदों पर, विशेष शिक्षक के 78 सहित कुल 5 हजार 873 पदों के लिए कट ऑफ मार्क्स जारी किए गए हैं।
किराएदार से थे महिला के अवैध संबंध, फिर हुआ एेसा जाे किसी ने नहीं साेचा

दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों की प्रोविजनल सूची व जिला आवंटन की सूची अलग से विभागीय वेबसाइट पर जारी की जाएगी। यह परिणाम उच्च न्यायालय जोधपुरजयपुर में विभिन्न विषयक लम्बित प्रकरणों के अंतिम निर्णय और राज्य सरकार के स्तर पर लिए जाने वाले अंतिम निर्णय के अनुसार रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो