scriptट्रक में सब्जी के नीचे छिपा रखा था पोस्त, दो गिरफ्तार | Poppy hid under vegetable in truck, two arrested | Patrika News
बीकानेर

ट्रक में सब्जी के नीचे छिपा रखा था पोस्त, दो गिरफ्तार

सब्जी से भरे ट्रक में छिपाकर ले जाए जा रहे डोडा-पोस्त को सेरूणा पुलिस ने जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।

बीकानेरFeb 19, 2020 / 11:30 am

Jai Prakash Gahlot

ट्रक में सब्जी के नीचे छिपा रखा था पोस्त, दो गिरफ्तार

ट्रक में सब्जी के नीचे छिपा रखा था पोस्त, दो गिरफ्तार

बीकानेर. सूडसर. सब्जी से भरे ट्रक में छिपाकर ले जाए जा रहे डोडा-पोस्त को सेरूणा पुलिस ने जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। डोडा-पोस्त की कीमत लाखों रुपए में बताई गई है। एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि सेरूणा एसएचओ गुलाम नबी को एक ट्रक में मादक पदार्थ ले जाने की सूचना मिली। इसके बाद राजमार्ग पर नाकाबंदी की गई। तभी श्रीडूंगरगढ़ से उत्तर प्रदेश के नंबर का एक ट्रक आया। पुलिस ने ट्रक को रोककर तलाशी ली तो उसमें ऊपर गोभी के थैले रखे हुए थे। इन थैलों के नीचे डोडा-पोस्त से भरे थैले रखे थे। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया और ट्रक में सवार उत्तरप्रदेश के रामयपुर जिले के पस्तौर निवासी भूरे खां (२७) पुत्र अख्तर खां एवं असलम (३०) पुत्र अनवर खां को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने ६७ कट्टे बरामद किए, जिनमें करीब १० क्विंटल ५७ किलो डोडा-पोस्त था।
रांची से लाए थे
एएसपी ने बताया कि ट्रक चालक व खलासी ट्रक को रांची से लेकर रवाना हुए थे। इन दोनों को मोबाइल पर निर्देश मिल रहे थे। इसमें पहले जयपुर, फिर सीकर और वहां से बीकानेर पहुंचने को कहा था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। डोडा कहां ले जाना था और किसे सौंपना था, इसकी जानकारी नहीं है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की गई है।

Home / Bikaner / ट्रक में सब्जी के नीचे छिपा रखा था पोस्त, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो