scriptमुख्यमंत्री गहलोत 7 मार्च को आएंगे खाजूवाला, जारी हुआ मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम | rajasthan cm ashok gehlot bikaner visit | Patrika News
बीकानेर

मुख्यमंत्री गहलोत 7 मार्च को आएंगे खाजूवाला, जारी हुआ मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

मुख्यमंत्री गहलोत लेंगे सीमा चौकियों का जायजा
7 मार्च को खाजूवाला चैक पोस्ट का अवलोकन करने के बाद हिन्दुमल कोट चैक पोस्ट देखेंगे

बीकानेरMar 05, 2019 / 08:58 pm

Jaibhagwan Upadhyay

rajasthan cm ashok gehlot bikaner visit

मुख्यमंत्री गहलोत 7 मार्च को आएंगे खाजूवाला, जारी हुआ मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

बीकानेर. भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव की स्थिति को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीमा चौकियों का निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। वे ७ मार्च को अपने प्रस्तावित दौरे में बीकानेर जिले के खाजूवाला स्थित बीएसएफ की चैक पोस्ट और श्रीगंगानगर की हिन्दुमल कोट चैक पोस्ट का निरीक्षण करेंगे। इससे पूर्व वे बाड़मेर की बीएसएफ चौकियों का निरीक्षण कर वहां बीएसएफ अधिकारियों से वर्तमान हालात की जानकारी लेंगे। शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत के आना का कार्यक्रम जारी हो चुका है। कार्यक्रम के तहत वे बाड़मेर ६ मार्च को बाड़मेर की सीमा चौकियों का निरीक्षण कर वहां के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का अवलोकन करेंगे।
बीकानेर मिनट टू मिनट
शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत ७ मार्च को सुबह ८.३० बजे तनोट मंदिर के दर्शन करने के बाद रामदेवरा मंदिर जाएंगे। इसके बाद वे स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत कर दोपहर १२ बजे खाजूवाला पहुंचेंगे। यहां खाजूवाला चैक पोस्ट का अवलोकन करने के बाद दोपहर २ बजे श्रीगंगानगर स्थित हिन्दुमल कोट चैक पोस्ट के लिए रवाना होंगे। दोपहर ३ बजे हिन्दुमल कोट पहुंचने के बाद वहां बीएसएफ अधिकारियों से वर्तमान हालात का जायजा लेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर ४ बजे श्रीगंगानगर और वहां से दोपहर ४.३० बजे सूरतगढ़ पहुंच जाएंगे।

Home / Bikaner / मुख्यमंत्री गहलोत 7 मार्च को आएंगे खाजूवाला, जारी हुआ मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो