अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से बलात्कार

bikaner crime news- गर्भ ठहरने पर हुआ खुलासा गंगाशहर थाने में मामला दर्ज

By: Jaiprakash

Published: 01 Jul 2019, 11:40 AM IST

बीकानेर। गंगाशहर पुलिस थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले जाने और बाद में अश्लील फोटों खींचकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता जब गर्भवती हो गई तो परिजनों को वारदात को पता चला। आरोपी ने पीडि़ता को गर्भ नहीं कराने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट में बताया कि गंगाशहर शिवा बस्ती धोराबास निवासी दिनेश डाकोत धर्म भाई बनकर उसके घर आने-जाने लगा। आरोपी एक दिन उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसला कर ले गया और अश्लील फोटो खींच लिए थे। बाद में आरोपी ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन बलात्काार किया, जिससे उसके गर्भ ठहर गया। रिपोर्ट में बताया कि २९ जून की दोपहर तीन बजे आरोपी घुर पर आया उसने पीडि़ता को डरा-धमका कर गर्भ गिराने वाली गोली खिला दी। पीडि़ता का आरोप है कि जब वे पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने गंगाशहर आ रहे थे तब आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। तब घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

सूचना के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भा गए। गंगाशहर सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। गंगाशहर थाने में आते समय पीडि़ता पर हमला करने संबंधी भी जांच कर रहे हैं।

Show More
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned