scriptबाइक को वाहन के मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल | road accident in bikaner brother death sister injured | Patrika News
बीकानेर

बाइक को वाहन के मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल

road accident in bikaner: बाइक पर बीकानेर से पलाना जा रहे भाई-बहन को वाहन की टक्कर लगने से भाई की मौके पर मौत हो गई। बहन के गंभीर चोटे लगी है ।

बीकानेरJan 20, 2020 / 09:28 pm

dinesh kumar swami

बाइक को वाहन के मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल

बाइक को वाहन के मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल

बीकानेर. नोखा रोड पर सोमवार को वाहन ने एक जने की जान ले ली। बाइक पर बीकानेर से पलाना जा रहे भाई-बहन को वाहन की टक्कर लगने से भाई की मौके पर मौत हो गई। बहन के गंभीर चोटे लगी है । उसे घायला अवस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भर्ती करवाया गया है।
गंगाशहर सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि नालबड़ी निवासी ओमप्रकाश नायक ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि चचेरा भाई हेमाराम और भुआ की लड़की सरोज पुत्री छगनाराम बाइक पर पलाना जा रहे थे। चांडक पेट्रोल पंप से पहले अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे हेमाराम की मौके पर मौत हो गई जबकि सरोज गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
रोडवेज कार्मिकों की नहीं हो रही सुनवाई

सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप

बीकानेर.
रोडवेज कर्मचारियों की एटक यूनियन व रिटायर्ड एम्पलाइज एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर संभागीय सभा आयोजित की गई। इसमें बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, सरदारशहर, चूरू, नागौर, अनूपगढ़ से आए यूनियन के प्रतिनिधियों ने भागीदारी निभाई। इस मौके पर प्रदेश महासचिव हरगोविन्द शर्मा ने कहा कि सरकार की नीतियां रोडवेज विरोधी है। निवर्तमान सरकार के समय में भी रोडवेज कार्मिक अपने बकाया परिलाभ को तरस रहे थे, नई सरकार बनी तो कुछ उम्मीद जगी, लेकिन स्थिति यथावत है। किसी तरह का सुधार नहीं हुआ। सेवानिवृत्त कार्मिक चार साल से अपने बकाया परिलाभ को तरस रहे है। साथ ही सातवे वेतनमान का इंतजार भी कर रहे है। फरवरी में संयुक्त कर्मचारी मोर्चा की ओर से आंदोलन किया जाएगा।

Home / Bikaner / बाइक को वाहन के मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो