scriptकार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल | road accident in rajasthan | Patrika News
बीकानेर

कार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल

कार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल

बीकानेरAug 14, 2022 / 08:54 pm

Atul Acharya

कार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल

कार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल

बज्जू. भारतमाता सड़क परियोजना पर गोकुल तिराहे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बज्जू थाना हेड कांस्टेबल श्रवणराम बिश्नोई ने बताया कि कार व ट्रोले की टक्कर में कार में सवार रामेश्वरलाल ( 22 ) पुत्र हड़मानाराम बिश्नोई निवासी गोडू गंभीर घायल हो गया। उसे बीकानेर पीबीएम रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल हो गया। हादसा शनिवार देर रात को गोकुल में छिला चौराहा पर हुआ।

दुर्घटना में युवक घायल
श्रीडूंगरगढ़. पुलिस थाने के आगे रविवार दोपहर एक बाईक पिकअप गाड़ी से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शी आदूराम मेहरा ने बताया कि मोड़ पर दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। पिकअप में भरे पाइपों में फंसने के कारण बाईक काफी दूर तक घसीटती रही। तो वहीं बाईक सवार युवक बिलाल चुनगर निवासी बिग्गाबास वहीं पर गिरकर घायल हो गया। घायल को 108 एम्बुलेंस द्वारा सरकारी चिकित्सालय में लाया गया। जंहा पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया।

 

बस और जीप की भिंड़त में दो की मौत
बज्जू. बीकानेर. कस्बे से करीब 12 किमी दूर इंदिरा गांधी मुख्य नहर की आरडी 946 पर शनिवार दोपहर एक निजी बस और जीप की जोरदार भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक जना गंभीर घायल हो गया। बज्जू थानाप्रभारी वीरेन्द्रसिंह ने बताया कि जैसलमेर से बज्जू आ रही बस की बज्जू से बीकमपुर की तरफ जा रही जीप से जोरदार भिड़न्त हुई। हादसे में रामकिशोर (35) पुत्र उगराराम जाट निवासी सेनणी नागौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं रामप्रकाश (30) पुत्र अणदाराम जाट निवासी जोरावरपुरा नागौर व रामस्वरूप (50) पुत्र मोहनराम बिश्नोई निवासी रोटू नागौर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बज्जू के सामुदायिक अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रेफर कर दिया। इनमें रामप्रकाश जाट ने रास्ते में दम तोड़ दिया और रामस्वरूप बिश्नोई का बीकानेर पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Home / Bikaner / कार व ट्रोले की भिड़न्त एक की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो