scriptट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत | road accident in rajasthan | Patrika News
बीकानेर

ट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत

ट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत

बीकानेरSep 30, 2022 / 10:40 am

Atul Acharya

ट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत

ट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत

खाजूवाला. खाजूवाला-बीकानेर सड़क पर माधोडिग्गी के पास ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। वहीं बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में ट्रक चालक भी घायल हो गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉ पुनाराम रोज ने वृद्ध हीराराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं 12 केजेडी निवासी 25 वर्षीय युवक प्रेम बावरी का प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर पीबीएम अस्पताल रेफर किया। ट्रक चालक बीकानेर निवासी किशनलाल को भी प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लिया है।


अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा, चालक व खलासी बाल-बाल बचे
लूणकरनसर. लूणकरनसर-कांकड़वाला सड़क पर गुरुवार दोपहर को अनियन्त्रित होने से एक ट्रक पलट गया। गनीमत रही कि ट्रक पलटने से कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस के अनुसार लूणकरनसर से रोझां की तरफ एक ट्रक ग्रीन हाऊस का सामान लेकर जा रहा था। गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे कंवरसेन लिफ्ट नहर की 290 आरडी की पुलिया से थोड़ी दूर अचानक अनियन्त्रित होकर ट्रक पलट गया। हादसे के वक्त चालक व खलासी समेत तीन लोग सवार थे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद हाइड्रा मशीन की मदद से तीन घण्टे की मशक्कत से खड़ा कर सड़क को सही करवाया गया।


अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
नापासर . कस्बे के युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। हेड कांस्टेबल कृष्णकुमार महरिया ने बताया कि हाइवे के पास होटल में काम करने वाला मूलाराम सांसी (30) निवासी नापासर रात को होटल के पास सड़क किनारे खड़ा था। तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मृतक के चाचा पेमाराम ने मामला दर्ज करवाया है।

Home / Bikaner / ट्रक व बाइक की भिड़ंत,वृद्ध की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो