गलियों से मुख्य मार्गों तक अंधेरा, हाईमास्ट लाइटें भी बंद

Atul Acharya

Updated: 04 Dec 2019, 12:13:07 PM (IST)

Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

गलियों से मुख्य मार्गों तक अंधेरा

1/2

नगर निगम सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था पर हर माह लाखों रुपए खर्च कर रहा है। शहर में करीब 35 हजार एलइडी लाइटें लगाने की बात भी कही जा रही है, लेकिन शहर के प्रमुख मार्गों पर रात को अंधेरा छाया रहता है।

बीकानेर. नगर निगम सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था पर हर माह लाखों रुपए खर्च कर रहा है। शहर में करीब ३५ हजार एलइडी लाइटें लगाने की बात भी कही जा रही है, लेकिन शहर के प्रमुख मार्गों पर रात को अंधेरा छाया रहता है। शहर में जगह-जगह रोडलाइट बंद पड़ी है। गली-मोहल्लों से चौक-चौराहों, मुख्य मार्गों और रेलवे ओवरब्रिज तक अंधेरा फैला हुआ है। शहर में कई स्थानों पर हाईमास्ट लाइटें भी बंद पड़ी हैं। रात को रास्ते में अंधेरा रहने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। कई बार हादसे भी हो जाते हैं। अब शहर की सरकार का गठन हो चुका है। महापौर आमजन को हो रही समस्याओं को जानने वार्डों में भी पहुंचने लगी हैं। उनके समक्ष अब एेसी समस्याओं को दूर करने चुनौती रहेगी। शहरवासी निगम बोर्ड से गली-मोहल्लों से मुख्य मार्गों तक छाए अंधेरे के दूर होने की उम्मीद लगाए हुए हैं।

[MORE_ADVERTISE1][MORE_ADVERTISE2]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned