scriptरोडवेज को पांच बसें और मिली, आज से दिल्ली-वाया झुंझुनूं चलेगी | Patrika News
बीकानेर

रोडवेज को पांच बसें और मिली, आज से दिल्ली-वाया झुंझुनूं चलेगी

रोडवेज आगार के बेड़े में पांच नई बसें और शामिल हो गई है। इन बसों को रोडवेज प्रबंधन ने चलाने के लिए रूट तय कर दिए है।

बीकानेरMay 06, 2024 / 10:31 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. रोडवेज आगार के बेड़े में पांच नई बसें और शामिल हो गई है। इन बसों को रोडवेज प्रबंधन ने चलाने के लिए रूट तय कर दिए है। थ्री बाई टू इन बसों में से एक को दिल्ली वाया झुंझुनूं चलाया जाएगा। बसों का संचालन सोमवार से ही शुरू कर दिया जाएगा। वर्तमान में चार बसें दिल्ली रूट पर चल रही है। नई मिली शेष चार बसों को ग्रामीण रूट पर चलाने के लिए कसरत चल रही है। रोडवेज़ प्रबंधन के अनुसार बीकानेर से दिल्ली वाया झुंझुनूं बस सुबह सवा सात बजे बीकानेर से रवान होगी और रात को वापस आएगी।
बीकानेर आगार से पिछले चार महीने में 25 बसों का करार खत्म हुआ है। इसमें से अब तक 20 बसें नए वर्जन की मिल चुकी हैं। शेष 5 बसें अभी और मिलनी है। रोडवेज सूत्रों की मानें तो 15 मई तक रोडवेज को चार-पांच एसी बसें मिल जाएगी। इनको लंबे रूट पर चलाया जाएगा। साथ ही नॉन एसी बसों को बीकानेर से जोधपुर-भीनमाल, जोधपुर-अजमेर, श्रीगंगानगर एपीजी, श्रीगंगानगर 5 टीजी, श्रीगंगानगर, अजमेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर केडब्ल्यू, अजमेर-नोखा, जोधपुर, नोखा-धरनोक, जोधपुर रूट पर संचालित किया जाएगा।

चार के लिए तय करेंगे रूट

नई मिली पांच बसों में से एक को दिल्ली रूट पर चला रहे है। शेष चार के लिए रूट तय किए जाने है। अभी पांच बसें और मिलेगी। इसके बाद लोकल रूटों पर बसों के रात्रि ठहराव और रूटों के फेरे बढ़ाने का निर्णय कर सकेंगे।
– इन्द्रा गोदारा, मुख्य प्रबंधक बीकानेर आगार रोडवेज

Hindi News/ Bikaner / रोडवेज को पांच बसें और मिली, आज से दिल्ली-वाया झुंझुनूं चलेगी

ट्रेंडिंग वीडियो