scriptएमपी कॉलोनी में नाकाम रहे तो जेएनवीसी में की लूट | Robbed in JNVC if MP colony fails | Patrika News
बीकानेर

एमपी कॉलोनी में नाकाम रहे तो जेएनवीसी में की लूट

आरोपियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस ने फुटेज किए जारीनयाशहर और जेएनवीसी पुलिस कर रही बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास

बीकानेरOct 02, 2020 / 10:44 am

Jai Prakash Gahlot

एमपी कॉलोनी में नाकाम रहे तो जेएनवीसी में की लूट

एमपी कॉलोनी में नाकाम रहे तो जेएनवीसी में की लूट

बीकानेर। शहर के मुक्ताप्रसाद कॉलोनी एवं जेएनवी कॉलोनी में गुरुवार को दिन-दहाड़े बदमाशों ने हथियारों के जोर पर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। मुक्ताप्रसाद में बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे पाए लेकिन जेएनवीसी में एक ज्वैलर शोरूम से सोने-चांदी के आभूषण ले गए। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने आरोपियों के फुटेज जारी किए हैं। आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी और मुनादी कराई गई।

पुलिस के अनुसार मुक्ताप्रसाद कॉलोनी सेक्टर नंबर दो में छगनलाल ज्वैलर्स नाम से दुकान है। दोपहर में एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश आए। उन्होंने पिस्तौल से दुकान के कांच के गेट को तोड़ दिया। आरोपियों ने लूट का प्रयास किया। इस दरम्यिान दुकान में बैठा सौरभ सोनी उन बदमाशों से भिड़ गया, जिससे तीनों बदमाश डरकर भाग गए।
बदमाश पहुंच गए जेएनवीसी
जानकारी के मुताबिक मुक्ताप्रसाद में लूट की वारदात को करने में असफल रहे तीनों बदमाश जेएनवीसी कॉलोनी स्थित मातारानी ज्वैलर्स में पहुंच गए। यहां उन्होंने दुकान में बैठे व्यक्तियों को पिस्तौल दिखाकर डराया। शोरूम में से १५०-२०० ग्राम चांदी की मूर्तियां लूट कर ले गए। यहां भी दुकान में बैठे लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए उनका सामना किया, जिससे वह पूरा माल नहीं ले जा सके।
जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण ने बताया कि मातरानी ज्वैलर्स की दुकान में चांदी का सामान लूट ले गए हैं। वारदात की इत्तला मिलने पर जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई है। पुलिस कंट्रोल रूम से घटनास्थल के वीडियो व फुटेज निकलवाए गए हैं। सीवीटीवी फुटे में एक नीली कलर की बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से एक के हाथ में पिस्तौल भी है।

लूट नहीं कर सके, डर के भागे
नयाशहर सीआई भवानीसिंह राठौड़ ने बताया मुक्ताप्रसाद में छगनलाल ज्वैलर्स के यहां नकाबपोश बदमाशों ने लूट की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। दुकान में बैठे लोग उनके सामने हो गए, जिससे वह डर कर भाग गए। आरोपी कौन थे इसका पता लगाया जा रहा है। फुटेज के आधार पर मुखबीरों को सतर्क कर दिया गया है।

इनका कहना है…
दोनों घटनाओं को इन तीनों ही आरोपियों ने अंजाम दिया। आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई है। फिलहाल उनका कोई पता नहीं चला है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई गई है।
सुभाष शर्मा, सीओ सिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो