बीकानेर में व्‍यापारी से दो लाख रुपए की लूट

शहर में सोमवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने हथियार की नोक पर एक व्‍यापारी से दो लाख रुपए लूट लिए वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की लेकिन पकड़ में नहीं आए।

शहर में सोमवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने हथियार की नोक पर एक व्‍यापारी से दो लाख रुपए लूट लिए वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।  पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की लेकिन पकड़ में नहीं आए।   



पुलिस से मिली जानकारी अनुसार व्‍यापारी जगदीश कुमार निवासी कमल कॉलोनी देर रात अपना प्रतिष्‍ठान बंद कर मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था।  इसी बीच कोटगेट थाना इलाके में सिटी कोतवाली के पास अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने उसे रूकवाया और 



पिस्‍तौल तान दीत्र लुटेरों ने व्‍यापारी से बैग छीन लिया जिसमें दो लाख रुपए थे। व्यापारी  मूंगफली का कारोबार करता है।  सूचना मिलने पर पुलिस रातभर लुटेरों की तलाश में जुटी रही। साथ ही अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा फाइल किया है। 



बीकानेर में रात के समय लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही है। कुछ समय पहले तो दिन दहाड़े नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात के बाद खूब बवाल भी मचा था। 



कल ही एसपी अमनदीप कपूर ने क्राइम मीटिंग लेकर थाना अधिकारियों को अपराधों पर अंकुश लगाने की हिदायत दी थी।  इसके कुछ ही घण्टों बाद लूट की वारदात हो गयी। 


dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned