scriptलापरवाही बरतने पर एसएचओ और जांच अधिकारी निलंबित | SHO and investigating officer suspended due to negligence | Patrika News
बीकानेर

लापरवाही बरतने पर एसएचओ और जांच अधिकारी निलंबित

बीकानेर.नोखा. जसरासर. तहसील क्षेत्र से विवाहिता के अपहरण और कई शहरों में चार दिन तक बलात्कार करने के बाद पीडि़ता को पिता के दरवाजे पर पटक जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बीकानेरMay 10, 2019 / 12:53 pm

Jaibhagwan Upadhyay

SHO and investigating officer suspended due to negligence

लापरवाही बरतने पर एसएचओ और जांच अधिकारी निलंबित

बीकानेर.नोखा. जसरासर. तहसील क्षेत्र से विवाहिता के अपहरण और कई शहरों में चार दिन तक बलात्कार करने के बाद पीडि़ता को पिता के दरवाजे पर पटक जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं मामले को दर्ज करने में लापरवाही बरतने और उच्चाधिकारियों को नहीं बताने पर जसरासर एसएचओ गुलाम नबी व जांच अधिकारी एएसआई लूणाराम को निलंबित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि इस मामले में श्रीडूंगरगढ़ के बिजासर निवासी रामनिवास पुत्र मूलाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है। शेष दो आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल मुआयना कराया गया है। इस मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है।

विदित रहे कि पीडि़ता २७ अप्रेल को अलसुबह घर लौट रही थी। तभी महेन्द्र, रामनिवास व राजूराम उसे जबरन उठा कर ले गए। आरोपियों ने उसे अजमेर, ब्यावर व सूरतगढ़ ले जाकर बलात्कार किया।इससे पूर्व पीडि़ता की जसरासर थाने में परिजनों की ओर से गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी।

Home / Bikaner / लापरवाही बरतने पर एसएचओ और जांच अधिकारी निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो