scriptमौन जुलूस निकालकर जताया विरोध | Silent protest at bikaner | Patrika News
बीकानेर

मौन जुलूस निकालकर जताया विरोध

bikaner news- पश्चिम बंगाल के मुर्सिराबाद में हुई घटना में अनुसंधान में लापरवाही बरतकर मुख्य अभियुक्तों को बचाने के आरोप में शुक्रवार को हिन्दू जागरण मंच ने रतन बिहारी पार्क से कलक्ट्रेट तक मौन जुलूस निकाला।

बीकानेरOct 19, 2019 / 11:31 am

Atul Acharya

Silent protest at bikaner

मौन जुलूस निकालकर जताया विरोध

मौन जुलूस निकालकर जताया विरोध

बीकानेर. पश्चिम बंगाल के मुर्सिराबाद में हुई घटना में अनुसंधान में लापरवाही बरतकर मुख्य अभियुक्तों को बचाने के आरोप में शुक्रवार को हिन्दू जागरण मंच ने रतन बिहारी पार्क से कलक्ट्रेट तक मौन जुलूस निकाला। जिला कलक्टर को राष्ट्रपति के सौंपे ज्ञापन में पश्चिम बंगाल सरकार के विरुद्ध विरोध दर्ज करवाया व कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में बताया कि जिस प्रकार बंगाल में इस प्रकरण की लीपापोती कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है।
इससे पहले मंच के प्रांत संयोजक जेठानन्द व्यास के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी रतन बिहारी पार्क से कतारबद्ध रूप से मौन रूप में कलक्ट्रेट तक पहुंचे। इस दौरान मंच के विधि प्रमुख अधिवक्ता शैलेष गुप्ता, बजरंग तंवर, मानमल सोनी, अनिल पुरोहित, सोनल पारीक, मुकेश भादाणी, सुनील मेहरा, संजय अरोडा, अंकित भारद्वाज, सुरजाराम कस्वा, राज कुमार जोशी, सुषमा बिस्सा, विनोद सेन, शिव पंवार आदि शामिल रहे।

Home / Bikaner / मौन जुलूस निकालकर जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो