scriptवेबसीरीज “फाल” की शूटिंग करने बीकानेर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा | Sonakshi Sinha to come to Bikaner to shoot webseries "Fal" | Patrika News
बीकानेर

वेबसीरीज “फाल” की शूटिंग करने बीकानेर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

bikaner news: इसी महीने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित कई कलाकारों का वेबसीरीज “फाल” शूटिंग के लिए आने का कार्यक्रम बना है।

बीकानेरFeb 17, 2020 / 12:31 am

dinesh kumar swami

वेबसीरीज

वेबसीरीज

बीकानेर. मौसम बदलने के साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड के कलाकार बीकानेर फिल्म और वेबसीरीज की शूटिंग के लिए आने शुरू हो गए हैं। एक तरफ जहां संजय दत्त अभिनीत फिल्म भुज की शूटिंग शुरू हो रही है। वहीं इसी महीने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित कई कलाकारों का वेबसीरीज ‘फालÓ शूटिंग के लिए आने का कार्यक्रम बना है।
फिल्म निर्माण से जुड़े स्थानीय कलाकारों के अनुसार बीकानेर में २३ फरवरी से “फाल” की शूटिंग शुरू होगी। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इसी सप्ताह बीकानेर आएंगी। शूटिंग बीकानेर के आस-पास के धोरों में होगी। इनमें गजनेर, नाल, दरबारी, जालवाली सहित कई धोरों में सेट तैयार किए जाएंगे। शूटिंग करीब दो सप्ताह तक चलेगी।
सर्दी के चलते पिछले करीब चार महीने से कोई भी बड़ा बैनर बीकानेर में फिल्म या वेबसीरीज और सीरियल की शूटिंग के लिए नहीं आया था। अब सर्दी की विदाई के साथ फिल्म अभिनेता, अभिनेत्रियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। बीकानेर में पुरानी हवेलिया, जूनागढ़ और आस-पास रेतीले धोरों की डेस्टीनेशन फिल्म शूटिंग करने वालों को आकर्षित करती है।

Home / Bikaner / वेबसीरीज “फाल” की शूटिंग करने बीकानेर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो