scriptSun Kept Behind The Clouds Throughout Whole Day, Cold Increased | दिन भर बादलों की ओट से झांकता रहा सूरज, सर्दी बढ़ी | Patrika News

दिन भर बादलों की ओट से झांकता रहा सूरज, सर्दी बढ़ी

locationबीकानेरPublished: Feb 13, 2024 02:25:56 am

Submitted by:

Brijesh Singh

जैसे ही दिन आगे बढ़ता गया, पहले हल्के और बीच-बीच में गहरे बादल आसमान पर छाए दिखाई दिए। सूर्य तकरीबन पूरे दिन ही बादलों की ओट में छिपा रहा।

दिन भर बादलों की ओट से झांकता रहा सूरज, सर्दी बढ़ी
दिन भर बादलों की ओट से झांकता रहा सूरज, सर्दी बढ़ी

कई दिनों तक तेज धूप खिलने के बाद सप्ताह के पहले दिन सोमवार को मौसम ने फिर पलटी मारी। तकरीबन 24 घंटे पहले जहां रविवार को पूरे दिन लोग तीखी गर्मी का अनुभव कर रहे थे, तो अगले ही दिन सुबह से सूर्य बादलों की ओट में छिपा नजर आया। बीच-बीच में हल्की-फुल्की धूप आई भी, तो वह शरीर को गर्माहट नहीं प्रदान कर सकी। सोमवार को पूरे दिन ठंडक का अहसास फिजां में घुला रहा।

हालांकि सुबह पहले घंटे में आसमान साफ दिखाई दे रहा था। धूप निकलने की उम्मीद भी थी, लेकिन जैसे ही दिन आगे बढ़ता गया, पहले हल्के और बीच-बीच में गहरे बादल आसमान पर छाए दिखाई दिए। सूर्य तकरीबन पूरे दिन ही बादलों की ओट में छिपा रहा। सोमवार को अधिकतम तापमान 21. 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि रविवार के 24.3 डिग्री से तकरीबन तीन डिग्री कम रहा। हालांकि, न्यूनतम तापमान थोड़ा बढ़ा दिखाई दिया, जो 12.2 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया। रविवार को यह 11.7 डिग्री सेल्सियस था।

ट्रेंडिंग वीडियो