scriptकपिल सरोवर में डूबने से किशोर की मौत | Teen dies due to drowning in Kapil Sarovar | Patrika News
बीकानेर

कपिल सरोवर में डूबने से किशोर की मौत

– चार दोस्तों के साथ आया था कोलायत

बीकानेरJun 01, 2023 / 02:49 pm

Jai Prakash Gahlot

कपिल सरोवर में डूबने से किशोर की मौत

कपिल सरोवर में डूबने से किशोर की मौत

बीकानेर.श्रीकोलायत. श्रीकोलायत मुख्यालय िस्थत कपिल सरोवर पर अपने दोस्तों के साथ आया एक किशोर पैर फिसलने से डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। श्रीकोलायत पुलिस के अनुसार, कोटड़ी निवासी महेन्द्र (17) पुत्र बरसीराम ओड, कोजाराम (14) पुत्र भूराराम ओड, जीतू (13) पुत्र धर्माराम ओड एवं अनिल (14) पुत्र दुर्गाराम ओड बुधवार दोपहर में गांव से श्रीकोलायत पैदल पहुंचे।
यहां बाजार में घूमने के बाद यह दोपहर बाद कपिल सरोवर के पंच मंदिर िस्थत घाट पर आ गए। यहां चारों कपिल सरोसर में नहाने के लिए उतरे। इस दौरान अनिल का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। यह देख तीनों दोस्त घबरा गए। उन्होंने शोर मचाया तब आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
एक हाथ कम करता था काम
कोटड़ी गांव के ग्रामीणों के मुताबिक अनिल का एक हाथ कम काम करता था। यह चारों किशोर आपस में रिश्तेदार हैं। तालाब में नहाने के दौरान उसने सांकल पकड़ रखी थी, लेकिन एक हाथ काम नहीं करने के कारण जब वह फिसला, तो सांकल छूट गई और वह दूसरे हाथ से पकड़ मजबूत नहीं कर सका, जिससे वह गहरे पानी में चला गया।
दो घंटे बाद शव निकाला

किशोर के सरोवर में डूबने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों व तैराक की मदद से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाला। गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में देर रात तक श्रीकोलायत थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो