scriptमेडिकल स्टोर की आड़ में चला रहा था क्लिनिक | The clinic was running under the cover of the medical store | Patrika News
बीकानेर

मेडिकल स्टोर की आड़ में चला रहा था क्लिनिक

bikaner news – बज्जू के आरडी 860 में शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के निर्देश पर एक कथित क्लिनिक को सील किया गया। सील की गई क्लिनिक में मरीजों के लिए वे सभी सुविधाएं थी, जो एक क्लिनिक में होती है, लेकिन संचालकों के पास उसके कोई दस्तावेज नहीं थे।

बीकानेरJan 19, 2020 / 12:19 pm

dinesh kumar swami

मेडिकल स्टोर की आड़ में चला रहा था क्लिनिक

मेडिकल स्टोर की आड़ में चला रहा था क्लिनिक

बज्जू थाने में मामला दर्ज : उपकरणों को भी सील किया

बीकानेर.
बज्जू के आरडी 860 में शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के निर्देश पर एक कथित क्लिनिक को सील किया गया। सील की गई क्लिनिक में मरीजों के लिए वे सभी सुविधाएं थी, जो एक क्लिनिक में होती है, लेकिन संचालकों के पास उसके कोई दस्तावेज नहीं थे।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीना ने बताया कि शनिवार को आरडी ८६० स्थित बालाजी हॉस्पिटल में जांच दल को भेजा गया था। वहां संचालक जांच दल को कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवा पाया। डॉ. मीना ने बताया कि संचालक मेडिकल स्टोर की आड़ में क्लिनिक चला रहा था। एेसे में मानव जीवन को खतरे में डालने के आरोप में अशोक कुमार पुत्र श्याम सुन्दर के खिलाफ बज्जू थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। मौके से उपचार के दौरान काम आने वाले चिकित्सा उपकरणों को भी सील कर दिया गया।
इन्होंने की कार्रवाई
डॉ. बीएल मीना ने बताया कि गजनेर के चिकित्सा अधिकारी वेदप्रकाश शर्मा, एडीसी सुभाष मुटरेजा, जितेन्द्र बोथरा सहित अन्य चिकित्सा अधिकारियों की मौजूदगी में कार्रवाई की गई। डॉ. मीना ने बताया कि क्लिनिक में बैठे अशोक कुमार के पास कोई डिग्री या अन्य दस्तावेज नहीं मिले।

Home / Bikaner / मेडिकल स्टोर की आड़ में चला रहा था क्लिनिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो