scriptबीकानेर : नोखा में देर रात बोलेरो लूट ले गए बदमाश | The crooks took the Bolero loot late in Nokha | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : नोखा में देर रात बोलेरो लूट ले गए बदमाश

The crooks took the Bolero loot late in Nokha : बीकानेर. नोखा तहसील क्षेत्र में देर रात कार में आए लुटेरों ने एक बोलेरो जीप लूट ले गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही नोखा पुलिस सक्रिय हो गई और आस-पास नाकाबंद करवा दी।

बीकानेरAug 16, 2019 / 09:52 am

Jitendra

The crooks took the Bolero loot late in Nokha

बीकानेर : नोखा में देर रात बोलेरो लूट ले गए बदमाश

बीकानेर.नोखा. नोखा तहसील क्षेत्र में देर रात कार में आए लुटेरों ने एक बोलेरो जीप लूट ले गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही नोखा पुलिस सक्रिय हो गई और आस-पास नाकाबंद करवा दी। जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार देर रात डेढ़ बजे की बताई जा रही है।
कार में आए बदमाशों ने बोलेरो चालक से के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे पटक कर वाहन ले भागे। बाद में बोलेरो चालक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया एवं तहसील क्षेत्र के सभी थानों में सूचना देकर नाकाबंदी करवा दी। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई थी कि लुटेरे कौन थे, कहां से आए थे। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

अवैध बंदूक रखने के आरोपी को जेल
बीकानेर. महाजन. जैतपुर की रोही में शिकार के लिए आए एक शिकारी द्वारा पुलिस को देखकर बंदूक छोड़कर भागने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि जैतपुर रोही में कोई शिकारी बैठा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर एक व्यक्ति घात लगाकर बैठा था। पुलिस को देखकर शिकारी अपनी बंदूक फेंककर भाग गया। पुलिस ने आरोपी की बंदूक अपने कब्जे में ले ली। पुलिस ने बताया कि पता करने पर आरोपी का नाम चंदूराम बावरी बताया। पुलिस ने आरोपी चंदूराम बावरी को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो