scriptसख्ती से नहीं डर से दिखने लगा कफ्र्यू का असर | The effect of curfew started to be seen out of fear not strictly | Patrika News
बीकानेर

सख्ती से नहीं डर से दिखने लगा कफ्र्यू का असर

जिला व पुलिस प्रशासन सोशल डिसटेंसिंग रखने के लिए अपील लॉकडाउन की पालना करने की गुहार लगाई। लोग नहीं माने और बीकानेर शहर में कोरोना पॉजीटिव मरीज रिपोर्ट होने के बाद कफ्र्यू लगा दिया लेकिन लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

बीकानेरApr 07, 2020 / 01:13 am

Jai Prakash Gahlot

सख्ती से नहीं डर से दिखने लगा कफ्र्यू का असर

सख्ती से नहीं डर से दिखने लगा कफ्र्यू का असर

बीकानेर। जिला व पुलिस प्रशासन सोशल डिसटेंसिंग रखने के लिए अपील लॉकडाउन की पालना करने की गुहार लगाई। लोग नहीं माने और बीकानेर शहर में कोरोना पॉजीटिव मरीज रिपोर्ट होने के बाद कफ्र्यू लगा दिया लेकिन लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।
पुलिस की सख्ती भी लोगों को रोक नहीं पा रही थी लेकिन जब कोरोना पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा बढऩे लगा तो डर से लोग घरों में दुबकने लगे हैं। सोमवार को पुलिस को बहुत कम सख्ती करनी पड़ी। कफ्र्यू वाले क्षेत्रों के अलावा भी लोग अधिकांश समय घर पर ही रहे। गली, मोहल्ले और राजमार्ग सूने रहे। सड़कों और गलियों में इन दिनों शोर केवल पुलिस और प्रशासन के वाहनों का है।
पुलिस भी बरत रही सख्ती
पुलिस ने कफ्र्यू वाले इलाकों में गली-मोहल्ले से मुख्य सड़कों की तरफ आने वाले मार्गों पर बेरिकेट्स लगा कर बंद कर दिया है। चौराहों व राजमार्ग से आने वाले हर व्यक्ति और वाहन चालक से सघन चेकिंग व पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं पुलिस के अभय कमांड सेंटर से जुड़े सीसीटीवी कैमरों से शहरभर में नजर रखी जा रही है।
अब तो हाइवे पर भी नहीं दिखते वाहन
पिछले दो दिन से जिला मुख्यलाय के कई इलाकों में कफ्र्यू लगा है। लॉकडाउन के कारण पूरा प्रदेश थमा है। अब पॉजिटव केस आने के बाद शहर, तहसील मुख्यालय एवं गांवों में सन्नाटा पसर गया है। वहीं अब राजमार्ग पर भी इक्का-दुक्का वाहन नजर आता है। राजमार्ग पर बने होटल-ढाबे व पंक्चर की दुकानें तक बंद पड़ी है।

Home / Bikaner / सख्ती से नहीं डर से दिखने लगा कफ्र्यू का असर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो