scriptआलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जेवर व नकदी कर गए साफ | The jewelry and cash were cleaned on the pretext of fixing the lock | Patrika News
बीकानेर

आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जेवर व नकदी कर गए साफ

नयाशहर थाना क्षेत्र के डीडू सिपाहियान मोहल्ले की घटना

बीकानेरMar 19, 2021 / 10:37 pm

Jai Prakash Gahlot

आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जेवर व नकदी कर गए साफ

आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जेवर व नकदी कर गए साफ

बीकानेर। आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने एक घर में घुसे दो व्यक्ति सोने-चांदी के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। घरवालों को घटना का पता चला तो उनके होश उड़ गए। पीडि़त ने संबंधी थाने में सूचना दी। यह घटना नयाशहर थाना क्षेत्र के डीडू सिपाहियान मोहल्ले में मंगलवार को घटित हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार डीडू सिपाहियान मोहल्ला निवासी वईदा पत्नी मो. इकबाल ने बताया कि घर की आलमारी का लॉक खराब था। १६ मार्च को मोहल्ले में दो सरदार आलमारियों के लॉक ठीक करने की आवाज लगा रहे थे। इसलिए दोनों सरदारों को आलमारी का लॉक ठीक करने के लिए घर बुलाया। कुछ देर आलमारी देखने और ताला ठीक करने की कोशिश के बाद कहा कि लॉक की पत्ती खराब है, जो बाजार से लानी पड़ेगी। तब दोनों उससे २० रुपए लेकर पत्ती लेने चले गए। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आए तो पीडि़ता ने जाकर आलमारी को संभाला तो उसके होश उड़ गए।
आलमारी से सामान गायब
पीडि़ता का आरोप है कि दोनों सरकार आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने से दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी सोने के टॉपस, एक चांदी का हार, सात नाक के लोंग, दो सोने की नाक की बालियां, चांदी का बुंदा एवं करीब ५५ हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।
पुलिस मौके पर पहुंची, मुआयना किया
वारदात का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपियों के बारे में जांच-पड़ताल की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। पीडि़ता के बताए हुलिए के दो सरदारों की पुलिस तलाश कर रही है।

Home / Bikaner / आलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जेवर व नकदी कर गए साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो