scriptजानलेवा हमले का मुख्य आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार | The main accused of the deadly attack and his accomplice arrested | Patrika News
बीकानेर

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार

अब तक दो नाबालिग समेत १० आरोपी गिरफ्तार

बीकानेरJan 10, 2022 / 09:32 pm

Jai Prakash Gahlot

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार

बीकानेर। युवक कर फायरिंग व धारदार हथियारों से जानलेवा करने के मामले में कोटगेट पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके एक और साथी को गिरफ्तार किया है।


कोटगेट सीआइ मनोज माचरा ने बताया कि जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी धोबीतलाई गली नंबर दो निवासी मोहम्मद सदीक (४१) पुत्र मोहम्मद ईशाक एवं गोपेश्वर बस्ती कुम्हारों का मोहल्ला निवासी अमीरदीन (४५) सुंदर खान को सोमवार को जयपुर रोड बाइपास से गिरफ्ताार किया गया। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पूर्व में गिरफ्तार अमन हुसैन भाटी से एक पिस्तौल व १५ कारतूस बरामद किए गए हैं। व अन्य आरोपियों सेे एक तलावार, लोहे का पाइप व खुरचा बरामद किया गया है। विदित रहे कि पुलिस इस मामले में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार और दो नाबालिग को निरुद्ध कर चुकी है। पुलिस पहले से रिमांड पर चल रहे आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर झगड़े की वजह रही विवादित दुकान को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट नगर ने कोटगेट थाना को रिसिवर नियुक्त कर दिया है।
यह है मामला
कोटगेट थाना क्षेत्र के अंबेडकर सर्कल पर सोमवार शाम को रानीबाजार निवासी दवा विक्रेता तेजकरण उर्फ तेजू गहलोत पर बदमाशों ने तलवारोंए सरियों से हमला कर घायल कर दिया था। यह पूरा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के विरोध में शहरभर में प्रदर्शन किया गया। जानलेवा हमले के विरोध में परिवादी प्रकाश सोलंकी की रिपोर्ट पर मोहम्मद गुलए साजिदए सदीकए सद्दामए इरफानए जफरए शाहरुखए सिकंदर सहित पांच.सात अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Home / Bikaner / जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी व उसका साथी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो