scriptचोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, माल बरामद | Patrika News
बीकानेर

चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, माल बरामद

कोटगेट थाना इलाके के एक घर में हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

बीकानेरApr 30, 2024 / 10:39 am

Jai Prakash Gahlot

पुलिस की गिरफ़त में चोर


बीकानेर। कोटगेट थाना इलाके के एक घर में हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है।सीओ सिटी श्रवणदास संत ने बताया कि रानीबाजार पंचमुखा हनुमान मंदिर के पास रहने वाले शिव पुत्र पृथ्वीसिंह गहलोत के घर पर 27 अप्रेल की रात को अज्ञात व्यक्ति घर के कमरे में रखी संदूक सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। संदूक में एक रखड़ी, कान के लोंग, अंगूठी व एक चांदी की पायल व चांदी के कड़े थे।वारदात की सूचना पर कोटगेट एसएचओ मनोज शर्मा के नेतृत्व में उप निरीक्षक गौरव बोहरा, एएसआई जिले सिंह, हवलदार प्रवीण, सुनील कुमार, मनोज कुमार, सिपाही नरेश कुमार, बबलु व महिला सिपाही कृष्णा की विशेष टीम गठित की। पुलिस टीम ने 24 घंटे मशक्कत कर आरोपी को पकड़ लिया।

सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी तक पहुंची पुलिस

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगाला। तब एक व्यक्ति साइकिल पर संदूक ले जाता दिखाई दिया। पुलिस ने सीसीटीवी में आए युवक की तलाश की। संदिग्ध युवक बिहार के अरेरिया हाल गोपेश्वर बस्ती निवासी मनोज कुमार उर्फ सरोज कुमार पुत्र बसंत पासवान को दस्तयाब कर सख्ती से पूछताछ की। तब आरोपी ने शिव गहलोत के घर से चोरी करना स्वीकार किया।

शिववैली में फेंक दी संदूक, माल बरामद

कोटगेट एसएचओ मनोज शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक साइकिल पर संदूक को रखकर शिववैली की तरफ गया। शिववैली िस्थत कला मंदिर के पास एक पेड़ के नीचे संदूक को रखा। संदूक से सोने-चांदी के जेवर निकाल कर एक थैले में डाले। इसके बाद संदूक को वहीं फेंक कर चला गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर किराए के मकान से चोरी किया माल बरामद कर लिया।

Home / Bikaner / चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, माल बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो