चोरों की धमा-चौकड़ी, एक ही रात छह घरों में सेंध

चोरों की धमा-चौकड़ी, एक ही रात छह घरों में सेंध

dinesh swami | Publish: Oct, 14 2018 09:17:01 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 09:17:02 AM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

गंगाशहर में चोरों की धमा-चौकड़ी, नकदी-जेवरात ले गए

बीकानेर. गंगाशहर में चोरों ने धमा-चौकड़ी मचा रखी है। डेढ़ महीने पहले भीनासर में एक साथ पांच घरों में चोरी की वारदातें हुई, जिनका तो अभी तक खुलासा हुआ ही नहीं कि चोरों ने शुक्रवार रात फिर भीनासर में छह घरों में सेंधमार कर नकदी-जेवरात ले उड़े। वारदात का पता चलने पर शनिवार सुबह गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। गंगाशहर थानाक्षेत्र के भीनासर स्थित सेठिया मोहल्लें में शुक्रवार रात को पारसमल बोथरा, माणक बोथरा, रामकिशोर लखारा, भंवरलाल दफ्तरी, सुशील दफ्तरी एवं रमेश उपाध्याय के घर में चोरों ने धावा बोला। जो अलमारियों के ताले तोड़ लाखों के जेवर, नकदी ले उड़े। घटना का पता शनिवार सुबह पड़ोसियों का चला। चोरी की जानकारी मिलने पर पार्षद नंदू गहलोत मौके पहुंचे और पुलिस को इत्तला दी।

 

सूने मकानों को बनाया निशाना
गंगाशहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक महीने पहले भीनासर में सेठियों की हवेली के पीछे स्थित एक डेरे में बसे पांच घरों में चोरों ने सेंधमारी की। इस बार भी छह घरों को एक साथ निशाना बनाया। चोर घर में छत की रेलिंग, जंगला, खिड़की तोड़कर घुसे।

 

लोगों में रोष
गंगाशहर-भीनासर में बढ़ती चोरी की वारदातें से लोगों में रोष है। पार्षद नन्दू गहलोत ने चोरी की घटना पर रोष जताया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पुलिसगश्त नहीं के बराबर है। आए दिन चोरी की वारदातें हो रही है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पार्षद ने चेतावनी दी कि पुलिस ने चोरों को शीघ्र नहीं पकड़ा तो आंदोलन किया जाएगा।

 

वारदात बताने से कतराती रही पुलिस
गंगाशहर थाना क्षेत्र में एक ही रात में छह घरों में चोरी होने के संबंध में थानाधिकारियों से पूछा तो पहले तो वे बताने से इनकार करते रहे। बाद में घटना होना स्वीकार कर लिया। इसके बावजूद वे कहते रहे कि छिटपुट वारदातें है।

 

भेजी थी पुलिस टीम
भीनासर में चोरी की सूचना मिली थी। मीटिंग में व्यस्त थी, घटनास्थल पर पुलिस टीम भेजी थी।
रजनदीप कौर,कार्यवाहक एसएचओ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned