बीकानेर- मालिक को कमरे में बंद कर घर में चोरी

bikaner crime news- शहर में बढ़ती चोरी की घटनाएं पुलिस की सुरक्षा और गश्त व्यवस्था को ठेंगा दिखा रही है।

By: Atul Acharya

Published: 15 Jul 2019, 12:11 PM IST

बीकानेर. शहर में बढ़ती चोरी की घटनाएं पुलिस की सुरक्षा और गश्त व्यवस्था को ठेंगा दिखा रही है। पुलिस की सुरक्षा और गश्त के मजबूत दावे चोरों के आगे फेल हो गए हैं। चोरों ने एक बार फिर नयाशहर थाना क्षेत्र में एक और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। पीडि़त ने नयाशहर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीडि़त सारण पेट्रोल पंप के सामने रहने वाले बसंत कुमार पुत्र घनश्याम सांखला ने बताया कि चूंगी चौकी पर वह दुकान करता है। शनिवार रात को करीब 11 बजे वह घर गया। उसकी पत्नी पीहर गई हुई थी। १२ बजे वह खाना खाकर सो गया।

 

 

रात करीब तीन बजे आंख खुली। वह कमरे से बाहर जाने लगा तो कमरे का गेट खुला नहीं। कमरे का गेट बाहर से कुंडी लगाकर बंद था। इस पर उसने कुंडी को तोड़ा और बाहर निकला। बाहर निकलकर देखा तो पास ही के कमरे का दरवाजा खुला हुआ और उसमें रखी आलमारी से सोने-चांदी के जेवरात, १८ हजार रुपए नकद व अन्य जरूरी सामान गायब था। घर का मुख्य द्वार भी खुला पड़ा था। इस पर रात को ही परिजनों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया है।

 

 

चोरी का आरोपी पकड़ा
बीकानेर. बीछवाल पुलिस ने चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कानासर निवासी गोपालसिंह पुत्र दीनसिंह राजपूत को रविवार को गिरफ्तार किया गया। कानासर के रामचन्द्र के घर से २० हजार ३०० रुपए व सोने-चांदी के जेवरात चोरी हुए थे। इस संबंध में १० जुलाई को मामला दर्ज हुआ था।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned