scriptशिक्षा मंत्री के भतीजे के घर चोरी, लाखों का माल ले उड़े | theft in house | Patrika News
बीकानेर

शिक्षा मंत्री के भतीजे के घर चोरी, लाखों का माल ले उड़े

– पीडि़त परिवार के साथ गया है घूमने
 

बीकानेरJul 06, 2022 / 10:28 pm

Atul Acharya

शिक्षा मंत्री के भतीजे के घर चोरी, लाखों का माल ले उड़े

शिक्षा मंत्री के भतीजे के घर चोरी, लाखों का माल ले उड़े

शहर में बेखौफ़ चोरों ने मंगलवार की रात को प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के भतीजे डॉ. नरेंद्र कल्ला के घर को ही निशाना बना लिया। डागा चौक स्थित डॉ. नरेंद्र कल्ला के मकान में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। डॉ. नरेन्द्र कल्ला शिक्षा मंत्री डॉ. बी डी कल्ला के साथ पिछले कुछ दिनों से उदयपुर प्रवास पर हैं। सुबह जब मकान के ताले टूटे होने की सूचना नरेन्द्र को दी गई, तो उन्होंने तुरंत महेन्द्र कल्ला को इसकी सूचना की। महेन्द्र ने नयाशहर थानाधिकारी सहित पुलिस के आलाधिकारियों को सूचित किया। तब पुलिस अधीक्षक योगेश यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार बुड़ानिया, सीओ सिटी दीपचंद, नयाशहर थानाधिकारी गोविन्द सिंह, एसआई चन्द्रवीर सिंह एवं डीएसटी मौके पर पहुंची।

डॉग स्क्वायड को बुलाया घटना स्थल पर

डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। चोर घर से कितना माल ले गए, इस बारे में अभी तक कोई खास जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है जब तक नरेंद्र कल्ला बीकानेर आकर मूल्यांकन करके नहीं बताएंगे, तब तक कहना मुश्किल है कि कितनी संपत्ति चोरी गई है। हालांकि, इस घटना में महिलाओं के लाखों के सोने-चांदी के जेवर चोरी चले जाने का अंदेशा जताया जा रहा है।

 

घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति कैद हुआ है। इसके अलावा भी कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए सीओ सिटी दीपचंद व थानाधिकारी गोविंदसिंह के नेतृत्व में चार टीमों और डीएसटी को लगाया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8caf1l

Home / Bikaner / शिक्षा मंत्री के भतीजे के घर चोरी, लाखों का माल ले उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो