scriptशहर में हुए ये भयानक हादसे जिसमे चली गयी एक किशोरी की जान | These terrible tragedies in the city the life of a teenager | Patrika News
बीकानेर

शहर में हुए ये भयानक हादसे जिसमे चली गयी एक किशोरी की जान

देशनोक व पलाना के बीच दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों ट्रकों के चालक एवं एक परिचालक घायल हो गया।

बीकानेरDec 10, 2017 / 10:04 am

dinesh kumar swami

बीकानेर . देशनोक व पलाना के बीच शनिवार रात दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों ट्रकों के
चालक एवं एक परिचालक घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर देशनोक पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को निजी वाहनों से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। पुलिस के अनुसार ट्रेलर व ट्रक की भिड़ंत पलाना फाटक से आगे हुई। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया।
चलती ट्रेन से गिरी किशोरी की मौत
बीकानेर/नोखा. तहसील के सूरपुरा गांव के पास शनिवार को चलती ट्रेन से गिरने पर एक किशोरी की मौत हो गई। युवती के शव को नोखा राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। एएसआई रामसिंह ने बताया कि नागौर जिले के आसोप गांव निवासी सुमन (17) अपनी मां और भाई के साथ शनिवार को बीकानेर-दादर ट्रेन से नागौर जा रही थी। वह सूरपुरा-नोखा के बीच ट्रेन से गिर गई। परिजन उसे नोखा अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएाग।
घायल को दादर ट्रेन से लाए नोखा
जानकारी के अनुसार सुमन ट्रेन से गिरने से गंभीर घायल हो गई। उसके गिरते ही कोच में मौजूद अन्य यात्रियों ने चेन खींच कर ट्रेन को रुकवाया। उसी ट्रेन से घायल किशोरी को नोखा लाया गया। नोखा स्टेशन अधीक्षक एवं अन्य कार्मिक उसे तत्काल राजकीय बागड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान युवती का दम टूट गया।
घर में घुसकर पूर्व पार्षद से मारपीट
बीकानेर . जेलवेल टंकी क्षेत्र में रहने वाले पूर्व पार्षद अशोक शर्मा अपने परिवार के ही दो सदस्यों सहित चार अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला कोटगेट थाने में दर्ज कराया है। शर्मा ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि दो दिन पूर्व दो सगे भाइयों राजेन्द्र और विजय कुमार शर्मा आदि ने घर में घुसकर मारपीट की तथा महिलाओं के साथ बदसलूकी की।
पुलिस के अनुसार पूर्व पार्षद का जेलवेल क्षेत्र पुश्तैनी मकान है। उसके दो भाई राजेन्द्र और विजय बेचना चाहते हैं जबकि अशोक इसके पक्ष में नहीं है। इसी बात को लेकर भाइयों के बीच झगड़ा हुआ। बीच-बचाव करने आई पत्नी अैर बेटी के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bikaner / शहर में हुए ये भयानक हादसे जिसमे चली गयी एक किशोरी की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो