ज्वैलर्स की दुकान पर चोरों ने ताले तोड़कर चुराए हजारों रुपए के आभूषण

dinesh swami

Publish: Sep, 17 2017 11:08:54 (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
ज्वैलर्स की दुकान पर चोरों ने ताले तोड़कर चुराए हजारों रुपए के आभूषण

एक ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर हजारों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए।

लूणकरनसर. कस्बे के मुख्य बाजार में शुक्रवार रात को नेताजी मार्केट के समीप एक ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर हजारों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए। वारदात के दौरान अज्ञात चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को मुख्य बाजार की सड़क पर नेताजी मार्केट के सामने कृष्णा ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात चोर रात करीब ढाई बजे दुकान का ताला तोड़कर अन्दर घुसते है। वारदात में एक चोर दुकान के अन्दर से आभूषण समेटकर बाहर खड़े साथी को देता है

 

तथा करीब 20 मिनट तक दुकान में चोरी वारदात को अंजाम देता है। इस दौरान चोर दुकान में रखी तिजोरी को भी तोडऩे की कोशिश करता है। लेकिन सफल नहीं हो पाता है। इसके बाद रात तीन बजे बाहर निकालता है। यह सारी घटना दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

 

वारदात के आधा घंटे बाद लूणकरनसर थाने के हैड कांस्टेबल महेश कुमार ढाका के नेतृत्व में गश्त में निकली पुलिस भी मौके पर पहुंच जाती है तथा दुकान को आधा शटर खुला देखकर मालिक के फोन कर वारदात के बारे में बताया।
इसके बाद दुकानदार के पहुंचने पर वारदात का पता चला।

 

वारदात से पहले चोर रेलवे स्टेशन की तरफ से आए तथा इसी रास्ते से भागने की जानकारी मिली है। दुकानदार लालचंद सोनी ने थाने में करीब 80 हजार से एक लाख रुपए तक के चांदी के आभूषण व बर्तन चुराकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश करने में जुटी है।

 

चोरी के आरोपितों को जेल भेजा
लूणकरनसर. पुलिस ने एक वृद्ध महिला के घर में रात के वक्त ताले तोड़कर चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया। सीआई श्रवणदास संत ने बताया कि वार्ड २८ निवासी आरोपी विनोद हरीजन व रामू हरीजन के खिलाफ वृद्ध महिला ने चोरी का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर एक दिन की पूछताछ रिमाण्ड के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned