scriptदो घरों से चोर लाखों का माल ले गए | Patrika News
बीकानेर

दो घरों से चोर लाखों का माल ले गए

चोर आए दिन दुकान व मकान में वारदात को अंजाम देकर आमजन की गाढ़ी कमाई लूट कर ले जा रहे हैं।

बीकानेरApr 25, 2024 / 12:07 pm

Jai Prakash Gahlot

गंगाशहर थाना

बीकानेर. शहर हो या ग्रामीण अंचल, चोरों के शोर में कानून-व्यवस्था धराशायी होती नजर आ रही है। चोर आए दिन दुकान व मकान में वारदात को अंजाम देकर आमजन की गाढ़ी कमाई लूट कर ले जा रहे हैं। अब चोरों ने नयाशहर और गंगाशहर में एक-एक मकान में सेंधमारी कर लाखों रुपए के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

शादी में गया था परिवार

गंगाशहर में चोरों ने थाने के पीछे ही एक मकान को निशाना बनाया। पीडि़त परिवार घटना वाले दिन बीकानेर से बाहर अपने किसी रिश्तेदार की शादी समारोह में शिरकत करने गया हुआ था। वहां से मंगलवार को वापस लौटे, तो हैरान हो गए। चोर घर से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चुरा ले गए। इस संदर्भ में गंगाशहर थाने के पीछे रहने वाले संजय पुत्र रामलाल बोथरा ने गंगाशहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि 23 अप्रेल की सुबह आठ बजे पड़ोसियों ने ताले टूटे होने की सूचना दी।

यह सामान चुरा ले गए चोर

पीडि़त के अनुसार चोर घर से डायमंड पेंडल, पेंडेल सेट, सोने का फुट सेट, सोने की गिन्नी, चेन, पोलकी सेट, नौ-दस कान की बाली, सोने का ब्रेसलेट, गोल्ड चेन पांच, सोने का कटा दो पीस, सोने का मंगलसूत्र, कृष्ण का पेंडल, हीरे का नोज पिन, चांदी के 17 सिक्के, पायल जोड़ी, डायमंड की ईयर रिंग, पोलकी ईयररिंग, गोल्ड नेकलेस, डायमंड मंगलसूत्र, डायमंग बेंगल्स एवं पांच लाख 50 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।
वहीं, दूसरी ओर नयाशहर पुलिस के अनुसार, भानीजी की बाडी नत्थूसर बास क्षेत्र निवासी कैलाश नारायण पुत्र बृजरतन जोशी ने रिपोर्ट में बताया है कि 16 अप्रेल की रात को उसके घर में चोर घुसे। चोरों ने कमरों व अलमारियों के ताले तोड़कर तीन सोने की अंगूठियां, पाजेब, बिछिया व नोज पिन तीन एंव 15-20 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए।

Home / Bikaner / दो घरों से चोर लाखों का माल ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो