scriptट्रक, पिकअप और बाइक भिड़े, एक की मौत, सात घायल | Truck, pickup and bike clashed, one killed, seven injured | Patrika News
बीकानेर

ट्रक, पिकअप और बाइक भिड़े, एक की मौत, सात घायल

चाळराय की ढाणी के पास हुआ हादसा

बीकानेरJan 13, 2021 / 01:04 pm

Jai Prakash Gahlot

ट्रक, पिकअप और बाइक भिड़े, एक की मौत, सात घायल

ट्रक, पिकअप और बाइक भिड़े, एक की मौत, सात घायल

बीकानेर। जामसर थाना क्षेत्र मंगलवार रात को ट्रक, पिकअप और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि सात जने घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

जामसर एसएचओ गौरव खिडिय़ा ने बताया कि चाळराय की ढाणी के पास मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे ट्रक, बोलेरो पिकअप और एक बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बोलेरो कैम्पर के चालक तिलकनगर निवासी विकास (३०) पुत्र प्रमोदसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार सूरतगढ़ निवासी प्रिन्स कंवर (२८) पत्नी पदमसिंह, वेदिका (३) पुत्री पदमसिंह, तिलकनगर निवासी मुकेश सिंह (२६) पुत्र पर्वतसिंह, अवन्तिका (२०) पत्नी विकास सिंह, कोमल (२५) पत्नी मुकेश सिंह एवं बाइक सवार लूणकरनसर के बामनवाली निवासी राजेश (३८) पुत्र हेमराम घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक महिला और बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है। टोल बंद होने के बावजूद हादसे की सूचना मिलने पर जामसर टोल प्लाजा के कार्मिक मौके पहुंच कर घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकाला और पीबीएम अस्पताल भिजवाया।
इन्होंने की घायलों की सेवा
हादसे की सूचना मिलने पर सीएमएओ डॉ. एलके कपिल, मारवाड़ जनसेवा समिति के रमेश व्यास, समाजसेवी हरिकिसन राजपुरोहित सहित अन्य लोग पहुंच गए। उन्होंने घायलों के इलाज में मदद की। वहीं ट्रोमा सेंटर में सोनोग्राफी मशीन खराब होने से घायलों को बेहद परेशानी उठानी पड़ी। सोनोग्राफी के लिए घायलों को पीबीएम के मुख्य भवन ले जाना पड़ा। वहीं दूसरी ओर हादसे की सूचना मिलने पर मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गया। हर कोई परिजनों की कुशलक्षेम जानने में जुटा रहा।
बाइक पीछे से जा घुसी
पुलिस के अनुसार बोलेरो कैम्पर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हुई। तभी एक बाइक भी आकर क्षतिग्रस्त वाहनों में घुस गई, जिससे वह भी घायल हो गया। हादसे के समय राजमार्ग से गुजर रहे राहगीरों, जामसर टोल प्लाजा कर्मचारी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाला। एसएचओ खिडिय़ा ने बताया कि बोलेरा सवार सूरतगढ़ से बीकानेर आ रहे थे जबकि ट्रक सूरतगढ़ की तरफ जा रहा था। बाइक बीकानेर से आई थी। टक्कर के बाद ट्रक सड़क पर पलट गया जबकि बोलेरो कैम्पर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टोल कर्मचारियों और पुलिस जवानों ने बमुश्किल शव को बाहर निकाला। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Home / Bikaner / ट्रक, पिकअप और बाइक भिड़े, एक की मौत, सात घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो