scriptबीकानेर में कोरोना से फिर दो की मौत | Two killed again in Coron in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर में कोरोना से फिर दो की मौत

अब तक जिले में ५५ की मौतजिले में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा २२८१ पहुंचा

बीकानेरAug 06, 2020 / 07:20 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर में कोरोना से फिर दो की मौत

बीकानेर में कोरोना से फिर दो की मौत

बीकानेर। कोरोना को नियंत्रित करना बूते से बाहर लग रहा है। गुरुवार सुबह फिर दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। अब जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा ५५ पहुंच गया है। इससे पहले बुधवार को चूरू जिले के एक मरीज की मौत हो गई थी। वहीं कोरोना संक्रमितों का संख्या २०८१ पहुंच गई है।
एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य एवं मेडिसिन विभागाध्यक्ष डॉ. एलए गौरी ने बताया कि गुलजार बस्ती निवासी ६३ वर्षीय मोहम्मद शरीफ पुत्र हाजी अब्दुल को दो अगस्त को एसएसबी में भर्ती कराया गया। बुधवार देररात को उसकी मौत हो गई। सिविल लाइन्स निवासी रतनकंवर (६४) पत्नी कैलाश को चार अगस्त को भर्ती कराया, जिसकी जांच कोरोना पॉजिटिव थी, जिसकी गुरुवार सुबह मौत हो गई। इसी तरह बुधवार दिन में चूरू जिले के रेलवे कॉलोनी रतनगढ़ निवासी ओमप्रकाश (६०) पुत्र शंकरलाल १६ जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चार अगस्त को एसएसबी के आईसीयू में शिफ्ट किया गया। पांच अगस्त को दोपहर पौने एक बजे उसकी मौत हो गई। पीबीएम में अब तक चूरू के दो मरीजों की मौत हो चुकी है।
कोरोना से जंग में आमजन करें सहयोग
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने कहा कि कोरोना वायरस का असर कम नहीं हुआ है। कोरोना से जंग आमजन के सहयोग से ही जीत सकेंगे। ऐसे में लोग सहयोग करें। सर्दी, खांसी-जुकाम होने पर जांच कराएं, चिकित्सक को दिखाएं। कोरोना से घबराएं नहीं, इसका उपचार है। कोरोना को नजरअंदाज कर खुद व परिवार को संकट में न डाले।

Home / Bikaner / बीकानेर में कोरोना से फिर दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो