scriptबीमारी से परेशान था, कीटनाशक पीकर दी जान | Was troubled by the disease, died after drinking pesticide | Patrika News
बीकानेर

बीमारी से परेशान था, कीटनाशक पीकर दी जान

युवक ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी की

बीकानेरJan 29, 2020 / 01:28 am

Hari

बीमारी से परेशान था, कीटनाशक पीकर दी जान

बीमारी से परेशान था, कीटनाशक पीकर दी जान

दंतौर. बीमारी से परेशान एक युवक ने सोमवार को कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली। हैड कांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि सोमवार को 4 पीआरएम निवासी पवन कुमार ने मर्ग दर्ज करवाई कि उसके घर पर 26 जनवरी को जागरण था। उसके ताऊ के बेटा राजेंद्र पुत्र जगदीश कुमार बिश्नोई जागरण से रात 12 बजे घर चला गया। सुबह में खेत में गया तो वह खेत में बेहोश पड़ा था और मुंह में झाग आ रहे थे।
उसने परिजनों को सूचना दी और आसपास देखा तो एक बीघा दूर एक कीटनाशक की बोतल पड़ी थी। राजेन्द्र को दो साल से टीबी की बीमारी थी। बीमारी से परेशान होकर उसने कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
युवक ने मकान के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी की
गजनेर. हाडलां रावलोतान के एक युवक ने घर के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गजनेर थाने के एएसआई ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सुगनाराम नायक निवासी हाडलां रावलोतान ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र प्रहलादराम लम्बे समय से मानसिक रूप से परेशान था।
सोमवार को उसका पुत्र घर पर ही था और रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। मंगलवार सुबह जब कमरे से कोई आवाज नही आई और कमरे के दरवाजे अन्दर से बंद थे। तब लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़कर देखा तो प्रहलादराम छत में लगे हुक में फंदा लगाकर लटक रहा था।
उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा व गजनेर रेफरल अस्पताल लेकर आए। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया तथा पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Bikaner / बीमारी से परेशान था, कीटनाशक पीकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो