scriptभाजपा में राजे सीएम चेहरा, पर यहां लगे गजेन्द्र सिंह शेखावत के पक्ष में नारे | Who will be CM of Rajasthan in coming 2018 elections | Patrika News
बीकानेर

भाजपा में राजे सीएम चेहरा, पर यहां लगे गजेन्द्र सिंह शेखावत के पक्ष में नारे

www.patrika.com/rajasthan-news/

बीकानेरNov 04, 2018 / 10:46 am

santosh

जयपुर। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को बीकानेर में जिले में भाजपा नेताओं से जिलेभर के दावेदारों के संबंध में फीडबैक लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा नेता अपने-अपने क्षेत्र से टिकट के लिए दावेदार पेश करने पहुंचे।
शेखावत के पक्ष में नारेबाजी
शेखावत दिल्ली-बीकानेर फ्लाइट से शनिवार सुबह यहां बीकानेर पहुंचे थे। नाल एयरपोर्ट से निकलने के बाद गजनेर रोड पर भाजपा कार्यकताओं ने शेखावत का सड़क किनारे गाड़ी रोक कर स्वागत किया।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ‘हमारा सीएम कैसा हो, गजेन्द्र सिंह जैसा हो’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। गजेेंद्र सिंह को कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में ही माला पहनाई। इसके कुछ देर बाद वे चल दिए।
पीएम मोदी के करीब बताए जाने वाले गजेंद्र सिंह शेखावत के पक्ष में नारेबाजी से लगता है कि भले ही सीएम राजे पार्टी में सीएम पद का चेहरा हों लेकिन पार्टी में कुछ लोग गजेन्द्र सिंह शेखावत को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं।
संसदीय बोर्ड करेगा टिकट का फैसला
फीडबैक के दौरान शेखावत ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए टिकट का फैसला संसदीय बोर्ड करेगा। पार्टी ने टिकट वितरण से पहले अब तक 12 हजार लोगों से विचार विमर्श किया है।
वे बूथ महासम्पर्क अभियान के तहत बीकानेर आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में टिकट के लिए लोकतांत्रिक तरीके से दावदारों के नाम सामने आए हैं। संसदीय बोर्ड इन पर विचार करेगा। टिकट के लिए नए तरीके से सर्वे जैसी कोई बात नहीं है।
फीडबैक लेने आए शेखावत को समर्थकों ने घेर लिया और नारेबाजी की। इस पर उन्होंने कहा कि दावेदारों के पक्ष में नारे लगाने से टिकट नहीं मिलेगा। वे यहां टिकट फाइनल करने नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो