scriptबस से सूटकेस चुरा रहे युवक की धुनाई | Youth beaten by stealing suitcase from bus | Patrika News
बीकानेर

बस से सूटकेस चुरा रहे युवक की धुनाई

कस्बे के सुजानगढ़ रोड स्थित बस स्टैण्ड पर गुरुवार को एक निजी बस से एक सूटकेस चोरी करते हुए चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर डाली।

बीकानेरFeb 07, 2020 / 06:22 pm

Jai Prakash Gahlot

बस से सूटकेस चुरा रहे युवक की धुनाई

बस से सूटकेस चुरा रहे युवक की धुनाई

नोखा . कस्बे के सुजानगढ़ रोड स्थित बस स्टैण्ड पर गुरुवार को एक निजी बस से एक सूटकेस चोरी करते हुए चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसके तीन अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर भाग गए।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे ग्रामीण रूट की बस में सवारियां बैठी थी। इसी दौरान एक युवक बैग लेकर बस में सवार हुआ और बाद में उसने मौका देखकर बस में रखे सूटकेस को लेकर नीचे उतरने लगा। इतने में बस में सवार महिलाओं ने शोर मचाया तो बस के नीचे खड़े लोगों ने चोर का पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर की। बाद में युवक के पास मिली बैग की तलाशी ली गई तो उसमें ताले तोड़कर के उपकरण मिले। सूचना पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिसकर्मी किशोर ने चोर को लोगों से छुड़ाकर थाने में फोन कर पुलिस को बुलाया। पुलिस चोर को पकड़कर थाने ले गई और उससे पूछताछ की जा रही है।
तीन साथी फरार
स्थानीय लोगों के मुताबिक पकड़े गए आरोपी के साथ तीन युवक भी थे। वे भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस पकड़े चोर से उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। चोर हरियाणा क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस चोरी के अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।
मौका देखकर कर चुरा लेते सामान
जानकारी के अनुसार इन दिनों निजी व रोडवेज बसों में सामान चोरी होने की काफी घटनाएं सामने आई हैं। ग्रामीण रूटों पर चलने वाली बसों में यात्रियों की भीड़ रहती है। यात्री सवार होते ही बस में सामान रख देते हैं। बाद में नीचे खानपान के सामान की खरीदारी करने चले जाते हैं, इसी दौरान लपके मौका देखकर सामान पार कर देते हैं।
बढ़ी चोरी की वारदातें
गत दिनों से नोखा कस्बे में चोरियों की वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है। घरों के ताले तोड़कर नकदी व गहने पार कर ले जाना आम बात सी हो गई है। इतना ही नहीं, वाहनों की चोरियां भी खूब हो रही हैं लेकिन पुलिस चोरों के गिरेबान तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही है।
साईं मंदिर में चोरी करते दबोचा

नोखा. नागौर रोड स्थित साई बाबा मंदिर में गुरुवार रात चोरी करने घुसे एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। जानकारी के अनुसार मंदिर परिसर में चोरी करते हुए एक युवक सीसीटीवी कैमरे में नजर आया तो इसकी जानकारी मंदिर कमेटी के सदस्य को मिलने पर उन्होंने वहां कॉलोनी में रहने वाले युवाओं को इसकी सूचना दी। वहां पर रहने वाले युवाओं ने तुरंत मौके पर पहुंचकर चोरी करने घुसे युवक को पकड़ लिया। बाद में पुलिस को मौके पर बुलाकर हवाले कर दिया। युवक मंदिर परिसर में बने कमरे से बैटरी एम्पलीफायर और अन्य बिजली का सामान चुराते पकड़ा गया। पुलिस पकड़े गए चोर से पूछताछ कर रही है। साईं बाबा मंदिर में पहले भी चोरी हो चुकी है। इस मामले में एक चोर के पकड़े जाने के बाद चोरी की वारदात का खुलासा हो सकता है।

Home / Bikaner / बस से सूटकेस चुरा रहे युवक की धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो