scriptबीकानेर : खाई में भरे बरसाती पानी में डूबने से युवक की मौत | Youth dies due to drowning in rainy water | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : खाई में भरे बरसाती पानी में डूबने से युवक की मौत

Youth dies due to drowning in rainy water: बीकानेर/नाल . नाल थाना क्षेत्र में जमा बरसाती पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना रविवार की बताई जा रही है। थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि शनिवार को बरसात के कारण क्षेत्र में कई जगह पानी जमा हो गया था।

बीकानेरAug 20, 2019 / 11:17 am

Jitendra

Youth dies due to drowning in rainy water

बीकानेर : खाई में भरे बरसाती पानी में डूबने से युवक की मौत

बीकानेर/नाल . नाल थाना क्षेत्र में जमा बरसाती पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना रविवार की बताई जा रही है। थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि शनिवार को बरसात के कारण क्षेत्र में कई जगह पानी जमा हो गया था। ठुकरियासर निवासी रामकरण पुत्र किशनलाल शनिवार को जसनाथ फैक्ट्री के पास दीवार के सहारे-सहारे पैदल जा रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह पानी में गिर गया। युवक जहां गिरा वहां खाई थी, जिससे वह उसमें चला गया। कल उसका शव पानी में तैरता मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी में से बाहर निकलवा कर पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
चार पाई पर मृत मिला व्यक्ति

बीकानेर. पीबीएम के बाहर सड़क किनारे लगने वाले ठेलों के पास चारपाई पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति मृत मिला। लावारिस शव की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के शर्ट की जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिसमें सत्यपाल पुत्र तारा नाम अंकित है। मृतक के पास से मिले थैले में खाने की हींग की पुडि़या बरामद हुई है।

Home / Bikaner / बीकानेर : खाई में भरे बरसाती पानी में डूबने से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो